वीडियो कॉल कर अभिनेत्री के सामने करने लगा गंदी हरकते, केस दर्ज

एक अभिनेत्री (actress) ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में अभिनेत्री ने बताया कि एक शख्स ने उसे वीडियो कॉल किया और जब उन्होंने कॉल उठाया तो शख्स अश्लील हरकतें करने लगा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और नंबर को ट्रैक किया जा रहा है.

ये भीे पढ़ें..SSP ने थानेदारों को दी चेतावनी, कहा- नहीं सुधरे तो छीन लूंगा कुर्सी…

WhatsApp पर किया वीडियो कॉल…

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक 32 वर्षीय फिल्म अभिनेत्री (actress) जो कि एक सेल्फ डिफेंस ट्रेनर भी है ने पुलिस बताया है कि WhatsApp के जरिए उसके नंबर पर फोन कर एक शख्स उसके सामने गंदी हरकतें कर रहा था. अभिनेत्री ने जो नंबर बताया है ​वह यूके का निकला.

अभिनेत्री ने गंदी हरकत करने वाले शख्स का तुरंत स्क्रीनशॉट निकाल लिया. यही नहीं जब अभिनेत्री ने उसका फोन नहीं उठाया तो उसने मैसेज भेजना शुरू कर दिया और अभिनेत्री को उसके नाम से कई मैसेज किए.

अभिनेत्री ने पुलिस को मैसेज किया टैग

वहीं अभिनेत्री (actress) ने ट्विटर पर उस शख्स के मैसेज और वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट शेयर कर दिए. अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस को भी मैसेज टैग किए, जिसके बाद आरोपी को समझ आ गया कि उसकी मुसीबतें बढ़ सकती है. इसके बाद आरोपी ने कहा कि वह 20 साल का है और उससे गलती हो गई.

अभिनेत्री ने बताया कि उसी शख्स का जब दो बार कॉल आया तो उसने फोन काट दिया लेकिन जब तीसरी बार गलती से फोन उठाया तो सामने से शख्स ने अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस…

हालांकि अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी ने दावा​ किया है कि वो मैसेज और वीडियो कॉल अपने दोस्त को कर रहा था, जिसका नाम अभिनेत्री से काफी मिलता जुलता है. महिला ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और नंबर को ट्रैक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..पति की घिनौनी करतूत, पत्नी की गुप्तांग की तस्वीरें की वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

actressSexual harassmentvideo callwhatsappअभिनेत्रीमुंबईयौन उत्पीड़नवीडियो कॉलव्हाट्सएप Mumbai
Comments (0)
Add Comment