पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

न्यूज डेस्क — बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने से उनकी मौत की वजह से पर्दा उठ गया है. रिपोर्ट में बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई है. 

बता दें कि दुबई पुलिस की तरफ से श्रीदेवी की पोस्टमोर्टेम रिपोर्ट उनके परिवार को सौंप दी गई है और इस रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई. रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी को कार्डिएक अरेस्ट नहीं आया था.यही नहीं श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश भी पाए गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार शराब के प्रभाव में श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा जिसके चलते वह टब में गिर गईं और डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई.पहले माना जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई. कहा जा रहा था कि कार्डिएक अरेस्ट के बाद वह टब में गिर गई और उनकी मौत हो गई.

हालांकि पीएम रिपोर्ट में यह साफ किया गया है कि श्रीदेवी को कार्डिएक अरेस्ट आया ही नहीं था.श्रीदेवी के परिवारजनों को ये रिपोर्ट दे दी गई है और अब उनकी बॉडी केमिकल लेप के लिए रवाना कर दी गई है. यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनकी बॉडी परिवार को सौंप दी जाएगी. उनका परिवार और भारतीय दूतावास उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत लाने की कोशिश में लगा है.

सारी काग़ज़ी कार्यवाही पूरी हो जाने और श्रीदेवी के पासपोर्ट को रद्द कर दिए जाने के बाद उनके परिवार को एक डेथ सर्टिफिकेट इश्यू किया जाएगा और इसके बाद सोमवार देर रात तक श्रीदेवी का पाथिव शरीर दुबई से मुंबई ले आया जाएगा.

Comments (0)
Add Comment