श्रीलंका टीम ने एशिया कप 2022 जीत कर हासिल की बादशाहत, खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जीत का जश्न

एशिया कप 2022 में श्रीलंका की टीम ने छठी बार धमाकेदार जीत हासिल की है।

एशिया कप 2022 में श्रीलंका की टीम ने छठी बार धमाकेदार जीत हासिल की है। वहीं टूर्नामेंट की शुरुआत में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद भी द्वीपीय देश की सिताराविहीन टीम ने एशिया क्रिकेट में अपनी बादशाहत कायम कर दी है। श्रीलंका की टीम ने रविवार को पाकिस्तान को 23 रन से पटखनी देते हुए एशिया कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं जीत हासिल करने के बाद टीम ने जम कर जश्न भी मनाया।

श्रीलंका की टीम ने जीता एशिया कप खिताब:

श्रीलंका के खिलाड़ी पाकिस्तान की टीम को 23 रन से मात देने के बाद जमकर जीत का जश्न मना रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। वहीं श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ढोल-नगाड़ों के साथ खिलाड़ियों के स्वागत किया जा रहा है। उन्हें बल्ले से सलामी दी जा रही है। इस दौरान खिलाड़ी जमकर डांस भी कर रहे हैं। इसके अलावा एशियन क्रिकेट काउंसिल ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में ट्रॉफी के साथ डांस कर रहे हैं।

https://twitter.com/dasunshanaka1/status/1569083688780201984?s=20&t=Z6dwJtkDTS9CeX4JYhzWfQ

इस खिलाड़ी के नाम रहा मैच:

बता दें कि भानुका राजपक्षे मैच के रियल विनर रहे। उन्होंने अपनी टीम को 58 रन पर 5 विकेट के स्कोर से उठाकर 20 ओवर में 170 रन के स्कोर तक पहुंचाया था। वहीं छठे और सातवें विकेट के लिए वनिंदु हसरंगा और चमिका करुणारत्ने के साथ अर्धशतकीय पारी खेलते हुए उन्होंने आखिरी 11 ओवर में 112 रन जोड़े। इसके अलावा पांचवें पायदान पर बल्लेबाजी करने आए राजपक्षे अंत तक नाबाद रहे और 45 गेंद में 71 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। उनकी पारी ने टीम का मनोबल बढ़ा दिया था। वहीं उन्हें मैन ऑफ द मैच भी इस शानदार मैच विनिंग परफॉर्मेंस के लिए चुना गया।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

asia cupAsia Cup 2022Bhanuka RajpakshaDasun ShanakaDhananjaya de SilvaPramod MadushanSL vs PAKSri Lanka vs PakistanWanindu Hasranga
Comments (0)
Add Comment