इंस्पेक्टर को पीटकर किया अधमरा, फिर अधिकारियों ने इंस्पेक्टर को ही किया सस्पेंड

तीमारदारों ने पहले एक डॉक्टर को पिटा, फिर कर्मचारियों ने इंस्पेक्टर समेत तीनों भाईयों को बेरहमी से मारा...

यूपी के प्रयागराज में स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में शुक्रवार सुबह प्रतापगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर की मां की मौत के बाद जमकर बवाल हो हुआ। तीमारदारों ने एक डॉक्टर की पिटाई कर दी जिससे वह अधमरा हो गया।

ये भी पढ़ें..आपस में भिड़े सिपाही, कंधे पर एके-47 रखकर फिल्मी स्टाइल में दौड़ाया…

अस्पताल के कर्मचारियों ने की पिटाई

डॉक्टर की पिटाई से नाराज अस्पताल कर्मचारियों ने इंस्पेक्टर समेत तीनों भाइयों को पीट दिया और इसके बाद हड़ताल कर दी। कर्मचारियों की पिटाई से इंस्पेक्टर गंभीर रुप से घायल हो गए। उधर अस्पताल में इलाज बंद होने से हाहाकार मच गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।

अधिकारियों ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड़…

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने इंस्पेक्टर को तत्काल सस्पेंड कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने की बात कही लेकिन जूनियर डॉक्टर मानने को तैयार नहीं। सुबह से अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि प्रतापगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर जुल्फिकार की मां 18 अप्रैल से स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती थी। गुरुवार देर रात उनकी हालत गंभीर हो गई। किसी बात को लेकर इंस्पेक्टर और डॉक्टर में कहासुनी हो गई। इंस्पेक्टर समेत तीनों भाइयों ने डॉक्टर पर हमला कर दिया। उसका सिर फट गया।

हंगामे के बाद हड़ताल पर डॉक्टर

इससे नाराज अस्पताल कर्मचारियों ने इंस्पेक्टर समेत तीनों भाइयों को जमकर पीटा। तीनों वही अधमरे होकर पड़े रहे। इस घटना के बाद से जूनियर डॉक्टर हंगामा करने लगे। उन्होंने अस्पताल का काम छोड़ दिया और हड़ताल पर चले गए।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

corona hospital in prayagrajdoctors strike todayLatest Prayagraj News in HindipratapgarhprayagrajPrayagraj News in HindiSrn hospitalइंस्पेक्टर की पिटाईप्रतापगढ़ इंस्पेक्टर की पिटाईप्रयागराजप्रयागराज अस्पतालप्रयागराज पुलिस
Comments (0)
Add Comment