Krishna death : साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता का निधन

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता व तेलुगु फिल्मों के दिग्गज अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी का आज (मंगलवार) तड़के करीब चार बजे यहां निधन हो गया। उन्होंने हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उन्होंने 340 से अधिक तेलुगु फिल्मों में काम किया। हृदय सम्बंधी परेशानियों के चलते उन्हें अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें..आभूषणों की शौकीन है डिंपल यादव, अखिलेश का लाखों का उधार, जानें कितने करोड़ की संपत्ति की है मालकिन

चिकित्सकों के मुताबिक हृदयाघात के बाद कृष्णा (80) को रविवार देररात करीब 1:15 बजे अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया था। उनको तुरंत सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) दिया गया। इलाज और निगरानी के लिए गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया था। वो वेंटिलेटर पर थे। महेश बाबू के पिता के निधन की खबर सुनते ही फैंस इमोशनल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स टॉलीवुड के दिग्गज स्टार को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तेलुगू अभिनेता महेश बाबू के दिवंगत पिता कृष्णा के अंतिम दर्शन के लिए प्रशंसक उमड़ पड़े हैं।

बता दें कि कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत 1960 के दशक में की थी। वह एक सफल निर्देशक और निर्माता भी थे। उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया। कृष्णा टीडीपी नेता जय गल्ला के ससुर थे। वह कांग्रेस में भी शामिल हुए और 1980 के दशक में सांसद बने। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मृत्यु के बाद उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी। उनकी पत्नी और सुपर स्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का इसी साल सितम्बर में निधन हो गया था। उनके जाने के गम से परिवार उभरा भी नहीं था कि अब अभिनेता के सिर से पिता का साया उठ गया है। पिता के निधन ने महेश बाबू को बुरी तरह तोड़ दिया है। वे अपनी फैमली के काफी करीब थे। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें साझा करते थे।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mahesh babumahesh babu father diedmahesh babu father krishnamahesh babu father newsmahesh babu father passed awayमहेश बाबू के पितामहेश बाबू के पिता का निधन
Comments (0)
Add Comment