शादी के बाद देश भी छोड़ देंगी सोनम कपूर ! इस देश में होगा इनका नया आशियाना

मनोरंजन डेस्क — इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरें जोरों पर हैं. इसी बीच अब नई खबर आ रही है कि शादी के बाद सोनम कपूर भारत छोड़कर पूरी तरह लंदन शिफ्ट हो जाएंगी. रिपोर्ट की मानें तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने हाल ही में लंदन के नॉटिंग हिल में दो बेडरूम का अपार्टमेंट खरीदा है.

कयास लगाए जा रहे है कि ये दोनो शादी के बाद जल्द ही लंदन में  शिफ्ट हो जाएंगे.दरअसल सोनम कपूर और आंनद आहूजा 7 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी मुंबई में होगी और दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा. रिपोर्ट में तो ये भी दावा किया गया है कि कई सितारों को तो सोनम कपूर की शादी के इनवाइट्स भी भेजे जा चुके हैं.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख 6 और 7 मई तय कर दी गई है. हालांकि पहले 29 अप्रैल हो शादी की फिक्सड डेट माना जा रहा था लेकिन अब इसे कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर दिया गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही बांद्रा के एक होटल में होगी. इसके बाद रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं. इतना ही नहीं यहां तक बताया जा रहा है कि शादी के लिए न्योता रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को भेजा जा चुका है.अब देखना यह होगा कि क्या वाकई सोनम अपना देश छोड़ विदेश में रहेंगी.

Comments (0)
Add Comment