शाही अंदाज में मंडप तक पहुंची सोनम कपूर,शादी की रस्में शुरु 

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आज दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होंगे. ये शादी सोनम कपूर के मौसी के घर से होगी. सुबह से ही उनके घर मेहमानों का आना जाना शुरु हो गया है.

खबरों के मुताबिक शादी दोपहर में होगी. इसके बाद रात 8 बजे से होटल लीला में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.हालांकि इस वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर, रानी मुखर्जी और स्वरा भास्कर जैसे कई बॉलीवुड सितारो के अलावा करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंच चुकी हैं. वहीं लाल जोड़े में सोनम कपूर बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

बता दें कि सोनम कपूर अपनी शादी पर लाल रंग के खूबसूरत जोड़े में नजर आ रही हैं. उन्होंने डिजाइनर अनुराधा वकील का लंहगा पहना है. अपने लुक को उन्होंने हेवी गोल्डन ज्वैलरी से कम्पलीट किया. दुल्हन के लिबाज में सजी सोनम कपूर शाही अंदाज में मंडप तक पहुंचीं. तारों की छांव में उनके भाईयों ने उन्हें मंडप तक पहुंचाया. यह अभिनेत्री आज दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ पंजाबी रीति-रिवाज के साथ परिणय सूत्र में बंधने वाली है.वहीं सोनम के पापा अनिल कपूर मेहमानों का स्वागत करते दिखे.

 

Comments (0)
Add Comment