यूपीः कलयुगी बेटे ने खून के रिश्तों को किया कलंकित…

एटा जिले में पुलिस ने एक वृद्ध की हत्या (murdered) का चौंकाने वाला खुलासा किया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर महंगे मोबाइल के लिए रुपए न देने पर गला दबाकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी बेटे सहित उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..यूपी में कल से शुरू होंगी अस्पतालों की ओपीडी सेवाएं, निर्देश जारी…

29 मई को हुई थी हत्या

यह पूरा मामला एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव भदवास का है जहां सत्यवान नामक युवक ने अपने सगे पिता की इसलिए हत्या कर दी थी कि उसने महंगा मोबाइल फोन खरीदने के लिए रुपए नहीं दिए थे। बता दें कि 29 मई को राधेश्याम पुत्र वंशीधर निवासी ग्राम भदवास थाना पिलुआ जिला एटा की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या (murdered) कर शव को ग्राम भदवास स्थित ईंट भट्टे के पास झाड़ियों में फैंक दिया था।

जिसके के सम्बन्ध में मृतक के बडे़ पुत्र सुखवीर ने थाना पिलुआ में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। तभी से लगातार पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई थी तभी पुलिस की तफ्तीश में पता चला हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के छोटे बेटे सत्यवान ने ही की है।

बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या

एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी सत्यभान मृतक राधेश्याम का सबसे छोटा लड़का है। जमीने के रुपये कम मिलने से क्षुब्ध होकर सत्यभान ने दोस्तों के साथ मिलकर राधेश्याम का गला दबाकर उसकी हत्या (murdered) कर दी, तथा विकास ने मृतक राधेश्याम के गमछे से हाथ पैर बांध दिये और सत्यभान के कहने पर भोला उर्फ संदीप व अजीत ने मृतक के शव को एक डण्डे पर लटका कर भदवास भट्टे के पास झाडियों में फैंक दिया।

जिसके एवज में सत्यभान ने संदीप उर्फ भोला व अजीत को 500-500 रूपये दिये थे। वही 29 मई को मृतक राधेश्याम के शव के बारे मे जब गाँव में जानकारी हुई तो सत्यभान द्वारा संदीप उर्फ भोला से 112 पर फोन कराकर यह सूचना दी के संदीप के ताऊ का शव भदवास भट्टे के पास झाडियों में मिला है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

accused arrestedEtah newsEtah police disclosedfather murderedmurder disclosedRelationship murderson murdered fatherआरोपी गिरफ्तारएटा न्यूजएटा पुलिस ने किया खुलासापिता हत्याबेटे ने की पिता की हत्यारिश्तों का कत्लहत्या का खुसाला
Comments (0)
Add Comment