जमीन के एक टुकड़े लिए बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला…

हत्या के बाद वह भागने की फिराक में था बेटा, पुलिस ने दबोचा

मिर्जापुर के हलिया में एक बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला. पिता सवा बीघा जमीन बेचना चाहता था जबकि बेटा इसके लिए मना कर रहा था. बाप के नहीं मानने पर शनिवार की सुबह बेटे ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया. हत्या के बाद वह भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें…कोरोना से सौ फीसदी रिकवरी दर की दहलीज पर पहुंचा यूपी…

पिता को जमीन बेचने से किया था मना

नौगवां के मजरे गुलपर निवासी कल्लन कोल (45) ने दो शादी की थी. पहली पत्नी और उसके दो बेटे के पास सवा बीघा भूमि थी. उसे बेचना चाहता था. इसके लिए एक व्यक्ति से रुपये भी ले लिया था. जिनसे बाइक खरीदा था.

इसकी जानकारी उसकी पहली पत्नी के बड़े बेटे रामबाबू को हुई तो उसने पिता को भूमि बेचने से मना किया. उसका कहना था कि पिता ने पहले ही काफी जमीनों को बेच दिया है. इस जमीन को भी बेच देंगे तो उसे क्या मिलेगा. कल्लन ने उसकी बात को अनसुना कर दिया. यह बात रामबाबू को नागवार गुजरी.

कुल्हाड़ी से किए ताबड़तोड़ कई वार

पिता की जिद से आगबबूला रामबाबू ने हत्या की योजना बना ली. शनिवार की सुबह कल्लन अपने घर में खाना बना रहा था तभी रामबाबू वहां आ पहुंचा. अचानक बेटे ने पास में पड़ी कुल्हाड़ी उठा ली और पिता पर ताबड़तोड़ वार करने लगा. सिर व शरीर पर तब तक वार करता रहा जब तक कल्लन की जान नहीं चली गयी.

इसका बाद रामबाबू वहां से चला गया. आसपास के लोगों ने कल्लन के घर पहुंचे तो उसकी लाश देखकर सकते में आ गए. पुलिस के साथ ही मायके में रह रही दूसरी पत्नी को घटना को जानकारी दी. मौके पर पहुंचे पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच की. दूसरी पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

case registeredFather MurderFather Murder for Landland disputeMirzapur newsMirzapur policemurderUP Latest Hindi Newsजमीन के लिए पिता की हत्याजमीन विवादपिता की हत्यामर्डरमिर्जापुर न्यूजमिर्जापुर पुलिसमुकदमा दर्जयूपी की लेटेस्ट हिन्दी न्यूजहत्या
Comments (0)
Add Comment