2 साल से गायब है बेटा, न्याय के लिए दर-दर भटक रही बुजुर्ग मां

एटा–पूरा मामला थाना मिरहची के नवीन नगर गाँव का है जहां 2 वर्ष पूर्व एक बुजुर्ग मां नारायणी देवी के 37 बर्षीय बेटे अनिल को 4 नाम दर्ज आरोपी घर से नौकरी के बहाना धोखे से ले गए थे और उसे गायब कर दिया।

आज 2 वर्ष बीत जाने के बाद भी उसके बेटे का कोई पता नहीं लग सका है। वही पीड़िता मां न्याय पाने के लिए अधिकारियों की चौखट के बार-बार चक्कर लगा रही है, उसके बाद भी उसको न्याय नहीं मिल सका। पीड़ित माँ ने थक हार कर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से चारों आरोपियो की गिरफ्तारी को लेकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं उसने थाना पुलिस पर आरोपियों से साठगांठ होने का भी आरोप लगाया है और पीड़ित मां न्याय पाने के लिए थाना और एसएसपी कार्यालय के दर्जनों चक्कर लगा चुकी है। उसके बावजूद भी उसे थाना मिरहैची पुलिस से न्याय मिलने की उम्मीद नहीं है। एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री से चारों आरोपियों रूपकिशोर, शिवदेश,हरकेश,ओमवीर की गिरफ्तारी की मांग की है।

2 वर्ष बीत जाने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़ित बुजुर्ग उन आरोपियो के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करें इसके चलते उसे जान से मारने की धमकी दे रहे। वहीं अब देखने की बात होगी कि पीडित मां को न्याय मिल पाता है या नहीं।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Son missing for 2 years
Comments (0)
Add Comment