70 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

बहराइच — एसएसबी रुपईडीहा व पुलिस टीम ने रविवार को चकिया रोड पर एक तस्कर को 70 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक को पुलिस ने सीज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। एसएसबी के मुताबिक बरामद स्मैक की कीमत लगभग ७० लाख रुपये है।

एसएसबी अगैया के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि एसएसबी की खुफिया टीम व स्पेशल ब्यूरो ने स्मैक तस्कर के रुपईडीहा में होने की जानकारी मिली। इस पर एसएसबी के कमांडर कुलदीप सिंह विनीत सिंह, परशुराम, ब्लैसो जैक्सन, शिवा रमन आर औरपुलिस टीम के उपनिरीक्षक धीरेंद्र कुमार मिश्रा, अशोक यादव, विनय त्रिवेदी की टीम सीमा पर आने-जाने वाले लोगों की जांच शुरू की। पुलिस व एसएसबी के जवान चकिया रोड पर पहुंचे।

इसी दौरान कुछ दूरी पर खड़ा युवक भागने लगा। इस पर जवानों ने 40 मीटर की दूरी पर उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास 70 ग्राम स्मैक मिली। इस पर उसे थाने लाया गया। बरामद स्मैक को पुलिस ने सीज कर दिया है। कमांडेंट ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत 70 लाख रुपये है। प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उसकी पहचान कोतवाली नानपारा के बेलदारन के रुप में हुई।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment