सीतापुरः गरीब को लूटने वालों से पाई-पाई वसूलेंगे – पीएम मोदी

न्यूज डेस्क — पीएम इन दिनों यूपी में तबड़तोड़ रैलिया कर रहे है।शुक्रवार को वाराणसी में रोड़ शो व नामांकन दाखिल करने के बाद आज यूपी के सीतापुर में तीसरी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज विपक्ष में अफरातफरी मची है।

जो कुछ दिन पहले एक जुट होकर मोदी हटाओ के नारे लगा रहे थे वे आज एक दूसरे का मुंह देखने को तैयार नहीं हैैं। सपा,बसपा ने जो जात-पात के नाम पर वोट मांगने के खेल शुरू किया था वो अब इन पर ही भारी पड़ रहा है। कांग्रेस, सपा और बसपा को समझ नहीं आ रहा है कि वोट मांगे तो किस मुद्दे पर मांगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो कांग्रेस की सरकार 10 साल देश में चली वो कैसा भारत हमें सौंप के गई थी, जरा याद कीजिए। लाखों करोड़ के घोटाले, भ्रष्टाचार के कारण दुनिया में बदनामी, किसान, कामगार, नौजवान सब परेशान, बम धमाकों और असुरक्षा का माहौल था। आज भारत जल, थल, नभ और अंतरिक्ष यानि चारों जगह से अपनी सुरक्षा करने में सक्षम हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म होना चाहिए या नहीं? घुसपैठियों से मुक्ति मिलनी चाहिए या नहीं? ये काम बुआ-बबुआ कर सकते हैं क्या? अरे इनकी सरकारें गांव के गुंडों को ठीक नहीं कर पाई ये आतंकवाद को क्या ठीक करेंगे। बुआ-बबुआ की दुकान पर ताला लग गया, तो इस बार नया काउंटर खोल दिया। महामिलावट का काउंटर। मुझे पता है कि आप इनका ये काउंटर भी बंद करने वाले हैं। मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि गरीब को लूटने वालों से पाई-पाई वसूल की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment