बेटी के साथ सेक्स पर खुलकर बात करेंगे सिंगिंग के ‘बादशाह’

मनोरंजन डेस्क — सिंगिंग के बाद बादशाह अब बॉलीवुड में एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे। फ़िल्मी दुनिया में अपने रैप से धूम मचाने वाले स्टार बादशाह का ऐसा मानना है कि

सेक्स को एक टैबू टॉपिक के रूप में दूर नहीं रखा जाना चाहिए. वहीं उनका ये भी कहना है कि सही उम्र होने पर वह अपने बेटी के साथ इस पर जरूर बात करेंगे.बादशाह का प्लान इसे मजेदार बनाने का है.

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बादशाह ने कहा कि क्या आप सेक्स के बारे में अपने माता-पिता से बात कर सकते हैं? मैं नहीं करता, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो हम सभी को करनी चाहिए. बादशाह ने आगे कहा कि मेरी एक बेटी है और मैं उससे एक सही उम्र होने पर इस बारे में बात करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि उसे सब कुछ पता हो. मुझे नहीं पता कैसे… शायद उसे अजीब लगे कि पापा को अचानक से क्या हो गया है. मैं जानता हूं कि मुझे इसे मजेदार बनाना होगा.

सिंगिंग के बाद अब फिल्मों में एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे बादशाह ने एक ऐसी स्क्रिप्ट को चुना है जो भारत में सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर आधारित है. वह अपनी डेब्यू फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में पंजाबी पॉपस्टार गबरू के रूप में दिखाई देंगे. 2 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म का लक्ष्य सोनाक्षी सिन्हा के किरदार के सफर के माध्यम से इस मुद्दे पर प्रकाश डालना है कि किस तरह से भारतीय समाज सेक्स को एक वर्जित विषय के तौर पर देखता है.

Comments (0)
Add Comment