नेहा कक्कड़ की शादी पक्की, इसी महीने रचाएंगी ब्याह, जाने कौन है सपनों का राजकुमार

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे.

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि नेहा जल्द ही शादी के बंधन में बधनी वाली है, यहीं माना जा है कि इस महीने के अंत तक वह शादी कर लेंगी. हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें..BJP नेता की हत्या से मचा हड़कंप, भारी पुलिस बल तैनात

बता दें कि इससे पहले भी उनकी शादी को लेकर कई बार चर्चा हो चुकी है. जब सिंगिंग रियॉलिटी टीवी शो इंडियन आइडल के पिछले सीजन में लगातार नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी खबरे आई थी, हालांकि बाद में पता चला कि शो के लिए जानबूझकर ऐसी हवाई बनाई गई थी. दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं.

पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से करेंगी शादी

सूत्रों के माने नेहा और रोहनप्रीत इस महीने के अंत तक शादी कर लेंगे. यह शादी दिल्ली में होगी और पैन्डेमिक के कारण कम ही लोग इसमें शामिल होंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे. हालांकि रोहनप्रीत के मैनेजर ने इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने भी ऐसी खबरें सुनी है. दोनों ने बस एक वीड‍ियो साथ में किया है जिसके कारण उन्हें लिंक किया जा रहा है. रोहनप्रीत का अभी शादी का कोई प्लान नहीं है.

कौन है रोहनप्रीत

रोहनप्रीत सिंह ‘राइजिंग स्टार’ सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं. साथ ही उन्हें बिग बॉस फेम शहनाज गिल के स्वयंवर वाले टीवी रियॉलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी दिखाई दिए थे. रोहन की आवाज के साथ उनका स्वभव काफी मृदुल है.

यहां तक कि शहनाज को भी रोहन पसंद आ रहे थे, लेकिन अब कुछ महीनों बाद ऐसी खबरें हैं कि रोहन ने नेहा को चुन लिया है. इन दिनों वो नेहा के साथ जमकर इंस्टाग्राम पोस्ट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

mujhse shaadi karoge contestantneha and rohanpreet singhNeha Kakkarneha kakkar aditya narayanneha kakkar marriageneha kakkar rumoursrohanpreet singhshehnaaz gill suitorनेहा कक्कड़रोहनप्रीति सिंह
Comments (0)
Add Comment