हनी सिंह ने लड़की के साथ की ऐसी-ऐसी हरकते ! तस्वीरें बनी चर्चा का विषय …

मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह का लेटेस्ट गाना ‘शोर मचेगा’ हाल ही में रिलीज हुआ है. गानो को यू-ट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. वहीं अब इस गाने के कुछ स्टिल्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः पुलिस ने हॉस्टल की लड़कियों के उतरवाए कपड़े, करवाया अश्लील डांस, मचा हड़कंप…

श्रुति का बोल्ड अंदाज की हो रही तारीफ

इस गाने में जो लड़की दिखाई दे रही है ये एक्ट्रेस श्रुति सिन्हा है जिनका यह पहला गाना है. ऐसे में श्रुति ने इस गाने के लिए खूब मेहनत की और रिलीज के बाद साफ है कि श्रुति का ये अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.श्रुति ने इस गाने के सेट की कुछ तस्वीरें भी हनी सिंह के साथ शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

हनी सिंह ने की एक्ट्रेस के साथ हरकते

गाने में श्रुति ने एक से एक बोल्ड पोज देने में भी जरा सी हिचकिचाहट नहीं दिखाई और हनी सिंह के साथ काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दी हैं. दरअसल हनी सिंह इस गाने में लड़की के साथ ऐसी-ऐसी हरकते करते नजर आ रहे है जिसे देख लोगों के होश उड़ गए.

बता दें कि गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हनी सिंह से ज्यादा श्रुति की ही चर्चा हो रही है.

बता दें कि ये गाना जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म मुंबई सागा का पहला गाना है.

इस गाने को श्रुति की आदाओं के कारण ट्रेलर से भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इंटरनेट की दुनिया में वाकई में शोर मचा हुआ है कि आख‍िर अपनी कातिल अदाओं से दीवाना बनाने वाली यह हसीना है कौन.

डांसर है, कोरियाग्राफर है श्रुति सिन्हा

बता दें कि श्रुति सिन्हा एक डांसर है, कोरियाग्राफर है, मॉडल है और एक टीवी पर्सनैलिटी है। श्रुति सिन्‍हा ‘स्‍प्‍ल‍ि‍ट्सविला 11’ की विनर रह चुकी हैं. बीते दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BollywoodEntertainmentHoney Singhhoney singh romantic photosHoney Singh Shruti SinhaShor machegashor machega stillsShruti SinhaShruti Sinha bold photosShruti Sinha hot photosShruti Sinha instagramShruti Sinha with honey singhशोर मचेगाश्रुति सिन्हाहनी सिंहहनी सिंह रोमांटिक तस्वीरेंहनी सिंह श्रुति सिन्हा
Comments (0)
Add Comment