सिंगर का खुलासाः पहले दिया नशे का ओवरडोज-फिर किया रेप, होश आया तो नहीं थे बदन पर पकड़े

वे कहती हैं- जब मुझे बेहोश पाया गया, मेरे बदन पर कपड़े नहीं थे...

हाल ही में रिलीज हुई डाक्यूमेंट्री में सिंगर डेमी लोवाटो ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सिंगर ने अपनी जिंदगी के उन राज से पर्दा उठाया है जिनकी वजह से वे बुरी तरह टूट गईं।

ये भी पढ़ें..कुश्‍ती का फाइनल हारने के बाद बबीता फोगाट की ‘बहन’ ने की खुदकुशी

दो बार किया शारीरिक शोषण 

डेमी बताती हैं कि उनका दो बार शारीरिक शोषण किया गया है। एक बार बचपन में,वहीं दूसरी तरफ ड्रग देकर उनका रेप किया गया है। उन दोनों ही घटना के बार में विस्तार से बताया गया है।

साल 2018 में हुई उस घटना के बारे में डेमी ने कहा है- मैं मर ही गई थी तब। मुझे सिर्फ ओवरडोज नहीं दिया गया था। बल्कि मेरा फायदा उठाने की कोशिश हुई।

होश में आई तो नहीं थे बदन पर कपड़े

वे कहती हैं- जब मुझे बेहोश पाया गया, मेरे बदन पर कपड़े नहीं थे। उसने मेरा फायदा उठाया था। मै मर ही गई थी। मेरी आंख अस्पताल में खुली। मुझसे पूछा गया अगर ये सब मेरी मर्जी से हुआ था। डेमी मानती हैं कि उस समय उन्होंने हां में जवाब दे दिया था।

लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें ड्रग की ओवरडोज दी गई थी, जिस वजह से वे खुद फैसला लेने की क्षमता खो चुकी थीं। वहीं सिंगर के दोस्त ने भी घट घटना को याद करते हुए कहा था- लोवाटो को हेरोइन दी गई थी। उसे काफी ज्यादा डोज दे दी गई थी। उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया था।

15 साल की उम्र भी हुई शिकार…

वैसे अमेरिकन सिंगर मानती हैं कि इससे पहले भी उनके साथ ऐसी ही एक घटना हो चुकी थी। जब वे सिर्फ 15 साल की थीं, उस समय भी उनका फायदा उठाने कोशिश रही।

उस घटना पर डेमी ने बताया है- जब मैं टीनेजर थी, तब भी ऐसी ही स्थिति में फंस गई थी। मैं उस लड़के के साथ थी जरूर, लेकिन मैंने कहा था कि मैं शारीरिक संबंध बनाने को तैयार नहीं थी।

अमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटो ने डाक्यूमेंट्री में अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया है। लोग 23 मार्च को ये डाक्यूमेंट्री यूट्यूब पर देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Demi LovatoHollywood ActressHollywood Singerअमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटोसिंगर
Comments (0)
Add Comment