दो पक्षों में चली गोली, पांच घायल, आरोपी गिरफ्तार

भलुहा गांव में खेत मेें शौच करने जो लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान एक पक्ष की और से की गई फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए । घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से लाइसेंसी बंदूक को बरामद कर घायलों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-केरल विमान हादसाः मदद के लिए दौड़े ‘फरिश्ते’, सीटों के नीचे दबे थे ‘मासूम’, ऐसा था भयवाह मंजर

मटेरा थाना क्षेत्र के भलुहा भकुरहा गांव निवासी राजू चौहान आज सुबह अपने खेत के किनारे शौच करने गए थे । इस दौरान लव कुमार जिनका खेत उन्ही से सटा हुआ है । उन्होंने नाराजगी जताते हुए शौच करने से मना कर दिया । इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई तो विवाद बढ़ गया। लव कुमार ने अपने बेटे के साथ लाइसेंसी बंदूक से राजू पर फायर झोंक दिया। गोली राजू के गले के पास से छूती हुई निकल गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर राजू की पत्नी व बच्चे भी मौके पर पहुंंच गए। कहासुनी में मारपीट शुरू हो गई। ग्रामीणों ने मामले को शांत कराकर गोली लगने से घायल राजू को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया। राजू की पत्नी सुगंधा, भाई मुकेश व बच्चे अनिल और अतुल को मामूली चोटें आने पर प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया है ।

मटेरा थानाध्यक्ष नवीन मिश्रा ने बताया कि शौच करने पर मना करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इस इस दौरान एक पक्ष की और से लाइसेंसी असलहे की गई फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर फायरिंग में शामिल पिता – पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

2 families5 injuredarrestbahraich policedisputeFiringgunvillagers
Comments (0)
Add Comment