Ashok Tanwar: आप को बड़ा झटका, अशोक तंवर ने थामा भाजपा का दामन

Ashok Tanwar Joined BJP: बीते दो दिन पहले आम आदमी पार्टी यानी आप से अशोक तंवर ने इस्तीफा दिया था। जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल हो जाने के कयास लगाए जा रहे थे। इन कयास पर खरे उतरते हुए आज अशोक तंवर ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इसके साथ ही आज उन्होने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में तंवर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

AAP से दिया इस्तीफा

आप से इस्तीफा देने के बाद अशोक तंवर ने बीजेपी को ज्वाइन कर लिया है। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने अशोक तंवर का पार्टी में स्वागत किया। बता दें कि, इससे पहले अशोक तंवर कांग्रेस में थे। उसके बाद वे कुछ दिनों तक लोकसभा सांसद ने अपनी पार्टी बनाई थी और वही कुछ समय के लिए ये तृणमूल कांग्रेस से भी जुड़े रहे। इन सब अदला – बदली के बाद वे आप में शामिल हुए और वह आप से इस्तीफा देकर बीजेपी से जुड़ गए हैं। जानकारी के मुताबिक, अशोक तंवर ने आप की कांग्रेस से बढ़ती हुई नजदीकियों के कारण पार्टी से इस्तीफा दिया है।

तंवर को सीएम खट्टर ने बताया अपना भांजा

मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि, आज भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा के विस्तार के हिसाब से बहुत महत्वपूर्ण दिन है। अशोक तंवर आज हमारी पार्टी में शामिल हुए है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि सबको सम्मान मिलेगा। भले ही यह कांग्रेस पार्टी में रहे हो। लेकिन यह मेरे भांजे लगते है।

Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन जानें क्या – क्या रहेगा बंद ?

क्योंकि इनकी माता का और मेरा गांव एक ही है। उस नाते से पहले भी मिलते रहे वो बात अलग है कि मैं हम अलग-अलग पार्टी में थे। लेकिन मुझे उस समय बहुत कष्ट हुआ जब कांग्रेस पार्टी में रहते हुए इनके ऊपर हमला तक किया गया। वो भी कांग्रेस पार्टी को लोगों ने। उस दिन मुझे लगा कि इनकी चिंता करनी चाहिए।

बीजेपी में शामिल होने के बाद तंवर ने कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में देश बदला है। देश की एकता को लेकर अब बड़े पैमाने पर काम हुआ है, करोड़ों लोगों का भाग्य बदले, उनका जीवन स्तर ऊपर उठे, देश दुनिया में शीर्ष पर पहुंचे इसके लिए पूरे टीम के रूप में जो काम हुआ है उससे मैं और मेरे सभी साथी प्रभावित हुए। विकास की यात्रा में देश जब 2047 में 100 साल पूरे करेगा, तब दुनिया के शीर्ष पर भारत होगा। हमारा गौरव, हमारी संस्कृति, हमारी सभ्यता पूरी दुनिया में छा जाए। हर एक देशवासी को मौका मिले।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

AAP Ashok Tanwar Joins BJPAshok Tanwar Joins BJPHaryana BJPHaryana CM Manohar Lal Khattarharyana newsअशोक तंवर भाजपा में शामिलआप अशोक तंवर भाजपा में शामिलहरियाणा भाजपा
Comments (0)
Add Comment