सर्जरी के बाद महिला से पुरुष बनी ये मशहूर एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें..

आज काल सितारों को जेंडर चेंज करने का केज चल पड़ा है. इसी कड़ी में हॉलीवुड स्टार एलेन पेज (Ellen Page) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी थीं कि उन्होंने अपना जेंडर चेंज कर लिया है.

ये भी पढ़ें..बंद कमरे में विवाहित बहन के साथ आपत्तिजनक हालत था भाई, ससुराल वालों ने करवाई शादी

वह सर्जरी के बाद पुरुष बन चुकी हैं. बता दें कि एलेन पेज फिल्म जूनो, इंसेप्शन और द अम्ब्रेला एकेदमी में नजर आ चुकीं. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम भी बदल लिया था. अब वह इलियट पेज (Ellen Page) के नाम से जानी जाती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज का नाम भी इलियट पेज से हो चुका है.

6 महीने बाद शेयर की तस्वीरें…

वहीं,Ellen Page सर्जरी के 6 महीने बाद उन्होंने अपने इंस्टा पर एक शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की हैं, जिसमें उनका 6 पैक एब्स भी दिख रहा है.सोशल मीडिया पर अब इलियट पेज की ये शर्टलेस वाली तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, और लोग जमकर उनके एब्स की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें, पेज (Ellen Page) ने साल 2007 में आई जेसन रीटमैन की फिल्म जूनो में एक गर्भवती किशोरी का किरादरा प्ले किया था, जिसके लिए उनका नाम ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ellen PageElliot Pagefemale to male actressgender changeHollywood Actressइलियट पेजएलेन पेजजेंडर चेंजमहिला से पुरुष बनी एक्ट्रेसलिंग परिवर्तनहॉलीवुड अभिनेत्री
Comments (0)
Add Comment