शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ED का फिर समन

कुंद्रा का संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी इकबाल मिर्ची से बताया जाता है।

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है।प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इकबाल मिर्ची से जुड़े केस की जांच के सिलसिले में राज कुंद्रा सोमवार को फिर समन किया है। कुंद्रा से ED के मुंबई दफ्तर में बुधवार को करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई। कुंद्रा रात आठ बजे ED दफ्तर से निकले।

खबरों की माने तो ED अधिकारी अगले हफ्ते सोमवार को कुंद्रा से आरकेडब्ल्यू डेवेलपर्स और कुछ अन्य फर्म से उनकी कारोबारी डीलिंग को लेकर सवाल करेंगे।इसके अवाला राज कुंद्रा से कुछ और दस्तावेज उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है। कुंद्रा ने बुधवार को पूछताछ के दौरान रंजीत कुमार बिंद्रा के साथ अपनी कारोबारी डील्स के संबंध में दस्तावेज सौंपे थे। बिंद्रा आरकेडब्ल्यू डेवेलपर्स के डायरेक्टरों में से एक है और कथित तौर पर उसका जुड़ाव अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी इकबाल मिर्ची से बताया जाता है।

राज कुंद्रा ने पहले एक ट्वीट किया था जिसमें रंजीत बिंद्रा की फर्म को प्लॉट बेचने का ज़िक्र किया गया था। सूत्रों के मुताबिक कुंद्रा का कहना है कि बिंद्रा के साथ उनकी कारोबारी डीलिंग पूरी तरह प्रोफेशनल थी। कुंद्रा ने माना कि वो बिंद्रा को जानते थे, लेकिन उन्हें बिंद्रा के दाऊद इब्राहिम से कथित जुड़ाव के बारे में कुछ नहीं पता था।

Raj Kundra gets ED again
Comments (0)
Add Comment