शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर, इस दिग्गज को मिला मौका

धवन की जगह संजू सैमसन को टीम में किया गया शामिल

स्पोर्ट्स डेस्क — गब्बर के नाम से मशहूर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया है। धवन को घुटने में लगी चोट के कारण टी-20 सीरीज से बाहर किया गया है।

दरअसल शिखर धवन सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग मुकाबले में महाराष्ट्र के खिलाफ बाएं घुटने में चोट लगी थी। रन आउट होने से बचने के लिए धवन ने डाइव लगाई और इसी दौरान वो चोटिल हो गए। आउट होने के बाद जब वो पवेलियन लौटे तो उनके घुटने से खून बह रहा था। चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद उस मैच के दौरान सूरत में ही थे और एनसीए फिजियो आशीष कौशिक भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज 6 दिसंबर से खेली जाएगी। पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। संजू सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम में जगह मिली थी लेकिन उन्हें एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया। सैमसन उम्मीद करेंगे कि उन्हें इस बार खेलने का मौका मिले।

Comments (0)
Add Comment