कड़ाके की ठंड से परेशान युवक , SDM को पत्र लिखकर बोला- शादी करा दो साहब सर्दी बहुत हो रही…

युवक ने पत्र में लिखा बिन शादी जीवन अधूरा है साहब....

देशभर में सर्दी का सितम जारी है. एक ओर जहां पहाड़ों लगातर बर्फबारी रही तो दूसरी बर्फीली हवाओं व कड़ाके की सर्दी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. इस कारण लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. कई जगह ऐसे हैं जहां सब कुछ जम गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक युवक का प्रार्थना पत्र तेजी से वायरल हो रहा है. युवक ने पत्र के जरिए SDM साहब से शादी कराने की गुहार लगाई है

ये भी पढ़ें..डबल मर्डर से सनसनी, दिनदहाड़े प्रधान प्रतिनिधि और भाई की गोली मारकर हत्या

.सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा पत्र

खबरों की मामने मामला यूपी के शामली जिले का जहां युवक कैराना का रहने वाला है और ठंड से काफी परेशान है. ऐसे में जब उसे कोई रास्ता नहीं सूझा तो युवक ने एसडीएम से अपने नाम का प्रार्थना पत्र लिखा है और उसमें शादी कराए जाने की मांग की है. वहीं सोशल मीडिया पर युवक के पत्र की काफी चर्चा हो रही है.

घरवाले नहीं करा रहे शादी

युवक की माने तो वह हर दिन 100 रुपये कमाता है. लेकिन उसके घरवाले शादी कराने को राजी नहीं है. घरवालों की तरफ से उसे बार-बार शादी का आश्वासन मिल रहा है.

वहीं परिवार का कहना है कि जब तक वो 2 लाख रुपये नहीं देगा तब तक शादी नहीं कराएंगे और इसी तरह कुंवारा रखेंगे. ऐसे में युवक के सामने परेशानी खड़ी हो गई है. युवक द्वारा लिखे गए पत्र में उसने अपने परिवार के सदस्यों और बहनों का जिक्र किया हुआ है.

युवक ने लिखा बिन शादी जीवन अधूरा

युवक ने एसडीएम को लिखे पत्र में कहा है कि, बगैर शादी उसका जीवन अधूरा है और वह बर्बाद होता जा रहा है. युवक ने कहा वह बालिग है और ठंड इतनी ज्यादा है कि उसके कपड़े धोने भी पड़ रहे हैं. खाना भी वह बाहर होटल से खा रहा है.

गौरतलब है कि कदीम खान नाम के इस युवक ने 10 दिसंबर 2020 को एसडीएम को पत्र लिखा था जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

letter to SDMrequesting marriage from SDMSDM को लिखा पत्रSevere coldShamli NewsShamli SDMup news in hindiyoung man distressedएसडीएम से लगाई शादी की गुहारकड़ाके की सर्दीपत्रयुवक हुआ परेशानयूपी न्यूज इन हिन्दीशामली SDMशामली न्यूज
Comments (0)
Add Comment