लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किए घिनौने काम, अब पीड़िता ने उठाया बड़ा कदम…

लव जिहाद, अश्लील वीडियो बनाकर पहले जबरन करवाया धर्म परिवर्तन, फिर लगातार करता रहा रेप...

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच भी प्रदेश में लव जिहाद के मामले थम नहीं रहे है। ताजा मामला शाहजहांपुर जिले का जहां एक बार फिर लव जिहाद (conversion) का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

आरोप है कि दबंग ने न केवल लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसका धर्म परिवर्तन (conversion) कराया, बल्कि उसके साथ शादी कर रेप और हत्या का प्रयास भी किया.

ये भी पढ़ें..अपनी शादी में दूल्हे ने किया ऐसा गुनाह मंडप से उठा ले गई पुलिस….

पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज…

इस मामले में पुलिस ने बलात्कार और हत्या के प्रयास के आरोप में पांच 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. युवती के परिजनों द्वारा इस मामले में सपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है. अब युवती ने 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पीड़िता ने इंसाफ न मिलने पर आत्मदाह करने की धमकी दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाना के काशीराम कॉलोनी निवासी पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी कि कफील नाम के एक व्यक्ति ने उनका अश्लील वीडियो बनाकर धमकाते हुए जबरन शादी कर ली. इसके बाद धर्म परिवर्तन (conversion) कराकर उनका नाम भी बदल दिया.

पीडिता को तरह-तरह की प्रताड़ना दी

आरोप है कि उन्‍हें दिल्ली में रखा गया, जहां तरह-तरह की प्रताड़ना दी गई. पीड़िता ने बताया कि कफील ने अपने साथी दुर्गेश सक्सेना, फरीद अहमद, मां जायदा बेगम, भाभी फिजा के साथ मिलकर उन्‍हें पिछले कई महीनों से प्रताड़ित कर रहे थे.

लगातार नशीली दवाइयां खिलाकर उन्‍हें बेहोशी की हालत में रखा गया और तरह-तरह की प्रताड़ना भी दी गई. किसी तरह से वह उनके चंगुल से निकलीं और अब न्याय के लिए गुहार लगाई है.

संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ लव जिहाद, धर्म परिवर्तन, बलात्कार जैसे संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. युवती. फिलहाल युवती ने कहा है कि यदि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई या उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आत्मदाह कर लेंगी.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Shahajahanpur newsshahjahanpur love jehad caseShahjahanpur Policeधर्म परिवर्तन कर रेपबनाया अश्लील वीडियोलव जिहाद
Comments (0)
Add Comment