दोबारा मां बनने वाली है शाहिद कपूर की पत्नी मीरा…

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं. इस खबर को उन्होंने और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर सभी के साथ साझा किया है. बेहद क्यूट अंदाज में फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर करने के लिए शाहिद और मीरा ने बेटी मीशा की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की.

तस्वीर में मीरा के बराबर में चॉक से गुब्बारे बने हुए हैं और और लिखा है ‘बिग सिस्टर.’शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने एक जैसी तस्वीर साझा करते हुए ये ऑफिशियल कर दिया है कि मीशा बहुत जल्द बड़ी बहन बनने वाली हैं. शाहिद और मीरा की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी खुश है और उनकी इस तस्वीर को बेहिसाब लाइक कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स में उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मीरा की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही थीं. दरअसल, हाल ही में मीरा की कुछ तस्वीरे सामने आईं थीं जिनमें मीरा की टमी बेबी बंप जैसा लग रहा है. उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वे प्रेगनेंट हैं और जल्द ही मां भी बनने वाली हैं.

गौरतलब है कि जहां शाहिद कपूर बॉलीवुड के स्टार एक्टर्स में गिने जाते हैं, वहीं उनकी पत्नी दिल्ली के एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. शाहिद और मीरा के कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं. अक्सर ही दोनों एक साथ इवेंट्स और स्टार पार्टी में सा नजर आते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा नेहा धूपिया के टॉक शो में साथ नजर आए थे. 

 

Comments (0)
Add Comment