छत्तीसगढ़ सेक्स सीडी कांडः पत्रकार के बाद अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर केस दर्ज

नई दिल्ली — सेक्स सीडी कांड मामले को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गई है.वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा के बाद एक ओर जहां विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत का इस्तीफा मांगा है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश वघेल पर भी केस दर्ज किया गया है. बता दें कि पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद आज छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर रायपुर पहुंची है.

 

दरअसल पुलिस विनोद वर्मा से पूछताछ कर सीडी की जड़ तक पहुंचने की कोशिश करेगी. गौरतलब है कि छ्त्तीसगढ़ पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे विनोद वर्मा को दिल्ली से सटे गाजियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि विनोद वर्मा पर आरोप है कि इन्होने बीजेपी के एक कार्यकर्ता को फोन कर एक सेक्स सीडी होने की बात कर पैसे की मांग कर रहे है और नहीं देने पर सीडी सार्वजनिक करने की धमकी दी थी. हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है कि विनोद वर्मा ने ही बीजेपी कार्यकर्ता प्रकाश बजाज को फोन किया था.राजेश मूणक ने कहा है कि मंत्री ने कहा है कि यह सीडी फर्जी है और उनके चरित्र हनन की कोशिश की जा रही है. वहीं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मंत्री से इस्तीफा मांगा है.

Comments (0)
Add Comment