6 साल की मासूम के साथ नौकर ने बेरहमी से किया दुष्कर्म, बदहवास हालत में मिली पीड़िता

एक नौकर ने 6 साल की बच्ची के साथ पिटाई कर उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

एक नौकर ने 6 साल की बच्ची के साथ पिटाई कर उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। दूसरी तरफ वारदात की सूचना मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच जाता है। इस घटना की जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दी। वही पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पीड़ित बच्ची को हॉस्पिटल भेज दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के महराजपुर जिले का है।

नौकर ने 6 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म:

जानकारी के मुताबिक महराजपुर के एक गांव में रहने वाला धीरज नाम के नौकर ने 6 साल की मासूम को बहला कर आम के बगीचे में लेकर जाता है। बाग़ ले जाने के बाद नौकर ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुर कर दी। फिर जब बच्ची चिल्लाने लगी तो उसने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उसके बाद बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूसकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं वारदात  को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

वहीं बच्ची खून से लथपथ हालत में अपनी मां के पास पहुंची और अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में साड़ी जानकारी दी। फिर परिजनों ने घटना के बार में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित मासूम को हॉस्पिटल भेजवाया और केस दर्ज कर अओपी तलाश शुरू कर दी। वही पुलिस ने आरोपी का मोबाइल ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके बारे में जांच अधिकारी सतीश राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि कोर्ट ने उसे सजा सुनाते हुए आरोपी को जेल भेज दिया।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)50

crimecrime newskanpurkanpur crime newsKanpur Hindi SamacharKanpur NewsKanpur News in HindiLatest Kanpur News in Hindiup news
Comments (0)
Add Comment