WhatsApp चैट में हुआ बड़ा खुलासा, नेपाल आने तक कंगाल हो गई थी सीमा हैदर, ऐसे पहुंची भारत

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ( seema haider) की एक व्हाट्सएप चैट सामने आई है. इस चैट में वो नेपाल के एक बस मैनेजर से बातचीत कर रही है. इस बस मैनेजर का नाम प्रसन्ना गौतम है. इस चैट में उसने भारत में आने से पहले नेपाल में ठहरी सीमा हैदर को पोखरा से भारत आने वाली बस की लोकेशन भेजी है. इसके साथ ही उसने उस बस का नंबर भी भेजा, जो भारत आ रही थी.

पूरी पेमेंट करने के नहीं थे पैसे

मैनेजर ने उन्हें नेपाल के पोखरा की वो लोकेशन भेजी थी, जहां से 12 मई को सुबह 7 बजे बस को निकलना था. इस चैट जब बस के मैनेजर ने सीमा से बाकी बची पेमेंट करने को कहा, तो उसने कहा कि आप उनको (सचिन मीणा) को मैसेज कर दो. दरअसल सीमा के पास पूरी पेमेंट करने के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए उसने ये मैसेज किया. इसके बाद चैट में मैनेजर ने कहा कि कि बाकी की पेमेंट करने के बाद स्क्रीन शॉट भेज देना. बता दें कि सीमा नेपाल के पोखरा के रास्ते हुए अवैध तरीके भारच पहुंची थी.

ये भी पढ़ें..Rekha: सेक्रेटरी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में हैं रेखा ? बायोग्राफी में हुआ सनसनीखेज खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में यूपी एटीएस ने पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ( seema haider) से पूछताछ की थी. इसमें यूपी एटीएस को सीमा और सचिन ने कई जानकारियां दी थी. सूत्रों के मुताबिक दोनों ही नेपाल में प्लान कर लिया था कि वो भारत में कहां रहेंगे और क्या बयान देंगे. सचिन ने ही सीमा को नेपाल में तीन आधार कार्ड दिए थे. इसमें से एक सीमा का और दो बच्चों के थे.

नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में की शादी

सीमा ( seema haider) और सचिन का दावा है कि उन्होंने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी. पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई सीमा का कहना है कि वो अपनी बाकी जिंदगी सचिन के साथ भारत में ही बिताना चाहती है, इसलिए उसे भारत में रहने की अनमुति दी जाए. वो वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है. बता दें कि सीमा अपने चार बच्चों के साथ भारत आई है.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Pakistan nepal to indiasachin seema haidar love storyseema haidarseema haidar chatपाकिस्तानसचिन मीणासीमा हैदरसीमा हैदर न्यूज
Comments (0)
Add Comment