सारा के लव गुरु बने रणवीर सिंह, इस एक्टर से कराई मुलाकात..

मनोरंजन डेस्क — सारा अली खान के ‘सिम्बा ‘ फिल्म के को-स्टार रणवीर सिंह ने लव गुरु की भूमिका निभाते हुए उन्हें उनके ‘सोनू’ से मिलवा दिया है.दरअसल रणवीर सिंह इन दिनों ‘सिम्बा फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं और सारा अली खान भी उनके साथ हैं.

रणवीर सिंह और सारा अली खान हाल ही में एक अवार्ड शो में पहुंचे थे.वहीं, रणवीर सिंह की मुलाकात सारा अली खान के चहेते ‘सोनू’ यानी कार्तिक आर्यन से हो गई. कार्तिक आर्यन ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में सोनू का किरदार निभाया था. जैसे रणवीर सिंह की नजर कार्तिक आर्यन पर पड़ी तो वे खुद को रोक नहीं सके. रणवीर सिंह ने कार्तिक आर्यन से मुलाकात की और उन्हें सारा अली खान से मिलाने के लिए ले गए. 

सारा अली खान को सोनू को अपने सामने देख नर्वस हो गईं, और अपनी खुशी को रोक नहीं पा रही थीं. रणवीर सिंह वैसे भी अपनी मस्ती के लिए पहचाने जाते हैं, और यहां पर भी वे सारा अली खान की टांग खींचने से बाज नहीं आए.बता दें कि सारा अली खान  ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, और ‘सिम्बा’ उनके करियर की दूसरी फिल्म है. 

गौतलब है कि सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 6 में पापा सैफ अली खान के साथ शिरकत की थी, और यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे ‘सोनू’ को डेट करना चाहती हैं. हालांकि सैफ अली खान को सोनू से कोई दिक्कत नहीं थी, और उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा था कि ‘सोनू’ मालदार तो है न और इस पर सारा अली खान ने उन्हें करारा जवाब भी दिया था. 

Comments (0)
Add Comment