फैन ले रहा था सेल्फी और तभी हुआ कुछ ऐसा कि भाग खड़ी हुई सारा अली खान

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री व सैफअली खान की बेटी सारा अली खान वैसे तो फैंस और मीडिया के साथ अपने अच्छे बर्ताव के लिए जानी जाती हैं. सारा इंटरव्यूज के दौरान या फैंस से मिलते वक्त सारा हमेशा मुस्कुराते हुए बात करती हैं.लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनके चेहरे पर शिकन आ गई.

दरअसल, सारा अली खान हाल ही में न्यूयॉर्क से छुट्टियां मना कर लौट रही थीं. इस दौरान वो मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची. इस दौरान सारा को एयरपोर्ट पर कई फैंस मिलते हैं, जिनके साथ वो मुस्कुराते हुए मिलती हैं और सेल्फी लेती हैं. वहीं इसी बीच सारा के पास एक फैन अपना फोन लेकर आता है और उनके करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश करने लगता है. सारा बाकी फैंस की तरह इसके साथ भी मुस्कुराते हुए सेल्फी लेने लगती हैं लेकिन अचानक वो हटकर दूर खड़ी हो जाती हैं.

विरल भयानी द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि सारा के हाथ से फैन टच हो गया तो उन्हें काफी अजीब लगा.हालांकि इस पर फैन सारा को सॉरी कहता है और वो फिर से मुस्कुराते हुए सेल्फी के लिए पोज देने लगती हैं. इस बार सारा कुछ दूरी बनाकर खड़ी होती हैं. वहीं इस पूरे वीडियो में सारा के इस सहज बर्ताव ने फैंस का दिल जीत लिया है. हर कोई उनकी तारीफें करता दिखाई दे रहा है. वहीं फैंस की भीड़ से घिरी हुईं सारा एयरपोर्ट से बड़ी मुश्किल से निकल पाती हैं.

बता दें कि सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. इसके अलावा सारा के पास वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक भी है.

Comments (0)
Add Comment