बनारस पहुंची सारा अली खान,गंगा आरती में हुई शामिल…

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी व अभिनेत्री सारा अली खान सोमवार सायं वाराणसी पहुंचीं, जहां वो गंगा घाट पर आरती में शामिल नजर आईं. साथ ही उन्होंने घाट पर फोटोशूट भी करवाया। अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिल में जगह बना चुकीं सारा जल्द ही डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग करेंगी . जिसको लेकर सारा अली खान वाराणसी पहुंचीं है.वहीं सारा खूूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B9PHE_CpdcS/?utm_source=ig_embed

दरअसल सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन दिया है, ‘गंगा नदी.’ इस तस्वीरों पर सारा के फैन्स भी काफी कॉमेंट कर रहे हैं. इन तस्वीरों में सारा क्रीम कलर के सूट में नजर आ रही हैं.

सारा की फिल्म की शूटिंग करीब डेढ़ हफ्ते तक होगी। 3 मार्च से शुरू होने वाली फिल्म की शूटिंग बनारस में कई स्थानों पर होगी। जिनमें काशी स्टेशन, चंदौली के खुरुझा गांव जैसी जगहें शामिल हैं। इस फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों सारा अली खान से रोमांस करते नजर आने वाले हैं।फिलहाल सारा अपनी टीम के साथ नदेसर के एक होटल में ठहरी हैं।

वाराणसीसारा अली खान
Comments (0)
Add Comment