यूपीः ऐलान के बाद युवक की हत्या, इलाके में दहशत

एक माह पहले युवक को मारने का किया था एलान, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया..

हापुड़ में फिल्मी तरीके से एलान कर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आरोप है कुछ दबंगो में एक माह पहले युवक आकाश को मारने का एलान किया था और अब एक माह बाद घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी । एलानिया मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गयी ।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में बड़े पैमाने पर IAS व IPS अफसरों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

एक महीने पहले थी धमकी…

जानकारी के अनुसार थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रगढ़ी का रहने वाला आकाश कुछ दिन पहले ही अपने घर लौटा था मृतक आकाश के पिता किशन का आरोप है की एक माह पहले पास के ही एक युवक ने आकाश को मारने का एलान दिया था। मंगलवार को कुछ लोग आकाश को घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे जिसके बाद आकाश का गोली लगा शव पास एक स्थान पर मिला।

जिसकी सुचना मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी और सुचना मिलते ही अधिकारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गयी।

रुपयों के लालच में गई युवक जान…

वही सूत्रों की माने तो आकाश चंद रुपयों के लालच में हजारो रूपये ब्याज पर दिया करता था और बताया जा रहा है जो लोग आकाश को घर से बुलाकर ले गए थे आकाश ने उन्हें भी हजारो रूपये दिए हुए थे आशंका जताई जा रही है की रूपये को लेकर ही आकाश की गोली मारकर हत्या की गयी है।

वही पुलिस की माने तो पुलिस ने इस मामले में दो लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और पुलिस अब जल्द ही इस मामले में खुलासा करने की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट-विकास कुमार, हाथरस)

crime newsHapur newsmurderMurder after DeclarationMurder of Hapur Youthएलान के के बाद हत्याक्राइम न्यूजहत्याहापुड़ न्यूजहापुड़ युवक का मर्डर
Comments (0)
Add Comment