21 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी संजय-माधुरी की जोड़ी

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित और अभिनेता संजय दत्त की जोड़ी करीब 21 साल के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएगी.संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित की जोड़ी एक समय पर बॉलीवुड में काफी मशहूर रही है.

दोनों ने साजन, खलनायक जैसी सुपरहिट फिल्में  की जिनका कोई तोड़ नहीं हैं. अब 21 साल बाद ये जोड़ी फिर एक बार स्क्रीन शेयर कर रही है.दरअसल दोनों करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में काम कर रहे हैं.  ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे. फिल्म का नाम करण जौहर ने पहले ‘शिद्दत’ रखा था लेकिन फिर इसका नाम बदलकर ‘कलंक’ रख दिया गया. करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर साझा किया है.

बता दें कि संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित की आखिरी फिल्म ‘महानता’ थी, जो कि 1997 में रिलीज हुई थी. इससे पहले संजय दत्त की 1993 के बम ब्लास्ट में गिरफ्तारी होने के बाद दोनों ने कोई फिल्म नहीं की थी. अब इस जोड़ी को करण जौहर की फिल्म कलंक में फिर साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

गौरतलब है कि पहले इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका श्रीदेवी निभाने वाली थीं, लेकिन उनके असमय निधन के बाद उनकी जगह माधुरी दीक्ष‍ित को साइन किया गया. संजय दत्त इस फिल्म में पहले से थे, लेकिन माधुरी के साइन किए जाने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी. लेकिन अब संजय ने इस फिल्म में वापसी की है और वे माधुरी के साथ फिर नजर आने वाले हैं.

वहीं आलिया भट्ट ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आलिया ने लिखा, ”कलंक’ एक एपिक ड्रामा फिल्म होगी. मैं सभी खूबसूरत कलाकारों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. फिल्म को मेरे डियरेस्ट फ्रेंड अभिवर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं. अगले साल तक इंतजार करें.’

 

Comments (0)
Add Comment