सुशांत के बाद MS Dhoni फिल्म के एक और एक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द…

एमएस धोनी फिल्म में निभाया था सरकार का किरदार...

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी में एमएस धोनी का किरदार पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस फिल्म के एक एक्‍टर (sandeep nahar) ने जान दे दी है.

ये भी पढ़ें..पति ने सबके सामने खोले बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई शिल्पा शेट्टी का ऐसा था रिएक्शन

एसएस धोनी में सुशांत दोस्त का रोल निभाने वाले अभिनेता संदीप नाहर (sandeep nahar) ने अपने घर में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. अगर आपने ये फिल्‍म देखी होगी तो एमएस धोनी का एक सरदार दोस्‍त होता है, जो एमएस धोनी के संघर्ष के दिनों का साथी होता है, उस भूमिका को संदीप नाहर ने ही निभाया था. अब वे हमारे बीच नहीं रहे. संदीप अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म केसरी में नजर आए थे.

मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

फिल्म ‘MS Dhoni A Untold Story’ में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर (sandeep nahar) ने मुंबई के गोरेगांव में स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है, लेकिन अभी मामले की जांच चल रही है.

संदीप नाहर ने सुसाइड नोट बयां किया दर्द…

अभिनेता संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में यह लिखा है कि फेसबुक और सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की तस्वीरों को उनकी लाइफस्टाइल को देखकर लोग सोचते हैं कि ये लोग बहुत खुश और बहुत किस्मत वाले होते हैं, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता है. संदीप ने लिखा है कि सोशल मीडिया पर हम सिर्फ दिखावा करते हैं असल जिंदगी में हम बहुत परेशान रहते हैं जो हम दिखा नहीं पाते हैं. संदीप ने आगे लिखा कि जीने की अब इच्छा नहीं हो रही है.

हर प्रॉब्लम को फेस किया…

जिंदगी में काफी सुख-दुख देखा. हर प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन मैं आज जिस ट्रोमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्‍त के बाहर हो गया है. मैं जानता हूं कि आत्महत्या करना कायरता है. मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसा जीने का क्या फायदा… सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो… मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी विनू शर्मा, जिन्होंने न मुझे समझा और न समझने का प्रयास किया. मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है. उसकी पर्सनैलिटी अलग है और मेरी अलग, जो बिलकुल मैच नहीं करता है. हर रोज के कलेस.. सुबह शाम बस कलेस… मेरी ये अब सहने की शक्ति नहीं है.

पत्नी से थे परेशान…

एक्टर संदीप नाहर ने आगे लिखा कि इसमें कंचन की गलती नहीं है, क्योंकि उसकी नेचर ऐसी है, उसे सब नॉर्मल लगता है, लेकिन ये अब मेरे लिए नॉर्मल नहीं है. मैं मुंबई में कई सालों से पहल.. बहुत बुरा टाइम भी देखा, लेकिन कभी टूटा नहीं था. बाउंसर रहा, डबिंग की, जिम, ट्रेनर रहा. एक रूम किचन में छह लोग रहकर स्ट्रगल करते थे, लेकिन सुकून था. मैंने आज काफी कुछ अचीव किया है, लेकिन शादी के बाद सुकून नहीं है.

2 साल से लाइफ बिलकुल बदल गई है और ये बातें मैं कभी किसी से शेयर भी नहीं कर सकता. दुनिया को लगता है उनका कितना अच्छा चल रहा है, क्योंकि वो सब हमारे सोशल पोस्ट या स्टोरी देखते हैं, जोकि सब झूठ होती है, इसके कहने पर डालता हूं.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Actor Sandeep NaharActor Sandeep Nahar diesFacebook VIDEOMS Dhoni The Untold StorySandeep NaharSandeep Nahar committed suicideSandeep Nahar Suicidesuicideएक्टर संदीप नाहरएमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरीफिल्म केसरीसंदीप नाहरसंदीप नाहर सुसाइडसुशांत सिंह सुसाइड केससुशांत सुसाइड केस
Comments (0)
Add Comment