Lockdown के बीच सलमान ने बनाई जबरदस्त बॉडी, फोटो वायरल

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच देश में लॉकडाउन को दो सप्ताह के लिए और बढ़ा दिया है। वहीं लॉकडाउन के चलते बॉलीवड़ के दबंग बान सलमान परिवार के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। इस बीच जैकलीन ने सलमान की एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान खान जबरदस्द बॉडी (body) में नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें..Lockdown बढ़ा लेकिन शर्तों के साथ खुलेंगी शराब दुकानें…

सलमान के घर में कैद है जैकलीन

दरअसल अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों सलमान खान के फार्म हाउस में रह रही हैं। इसी बीच जैकलीन ने सलमान की एक तस्वीर शेयर की इस तस्वीर में सलमान शर्टलेस होकर एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। वह अपनी जबरदस्त बॉडी (body) को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को खुब पसंद किया जा रहा है।

यही नहीं जैकलीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गिफ्ट या बहुत मेहनत की ?? मुझे लगता है कि वह हर रोज के अपने पद के लिए आभार और सम्मान व्यक्त करते हैं, जो ईश्वर ने उन्हें दिया है। और भी बहुत कुछ आने के लिए है। सुरक्षित रहें।

इससे पहले भी सलमान ने की तस्वीर साझा

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में एक तरफ जहां सलमान खान जिम में नजर आ रहे थे तो वहीं उनके पीछे जैकलीन उनकी तस्वीर क्लिक करते नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था।

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म का नाम राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है। इसमें वह अंडरकवर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं। हालांकि कोरोना के चलते फिल्म की बची हुई शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।

ये भी पढ़ें..इरफान -ऋषि के निधन के बाद एक और Actor की हालत नाजुक !

Bollywood newsJacquelineSalman KhanSalman Khan body
Comments (0)
Add Comment