इरफान -ऋषि के निधन के बाद एक और Actor की हालत नाजुक !

मनोरंजन डेस्कः बॉलीवुड का इन दिनों बुरा दौर चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के दो दमदार सितारे इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। actor इरफान खान और ऋषि कपूर के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद पूरा देश सदमे में है। अभी इऩ दोनो के निधन से लोग उबरे ही नहीं थे कि इसी बीच सोशल मीडिया पर अब ऐसी खबर वायरल होने लगी जिससे हर कोई हैरान और परेशान हो गया है।

ये भी पढ़ें..इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक, अंतिम विदाई में शामिल हुए 20 लोग

अफवाहों की माने तो थी कि बॉलीवुड अभिनेता (actor) नसीरुद्दीन शाह भी बीमार हैं और उनकी हालत गंभीर है उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुछ खबरें तो ऐसी भी आ रही थी कि उनका निधन हो चुका है लेकिन उन्होंने खुद सामने आकर सच्चाई जाहिर की।

नसरुद्दीन शाह ने दिया धन्यवाद

मिली जानकारी के मुताबिक actor नसरुद्दीन शाह ने कहा कि वह ठीक है और अपने घर पर है। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में अपने लिए लोगों की चिंता को देखते हुए उनका धन्यवाद दिया और उन्हें अपने स्वस्थ रहने के बारे में आश्वासन दिया।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह कहा कि “मैं मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं और उन्हें आश्वस्त करता हूं कि मैं ठीक हूं मैं घर पर हूं और लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं कृपया किसी भी अफवाह पर विश्वास ना करें।”

बतौर हीरो नहीं बल्कि विलेन के रुप भी बनाई पहचान

उल्लेखनीय है कि actor नसीरुद्दीन शाह की गिनती सिनेमा के दिग्गजों में होती है। नसीरुद्दीन शाह ने एक के बाद एक कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का हुनर दिखाया है। न सिर्फ बतौर हीरो बल्कि विलेन बनकर भी नसीरुद्दीन शाह ने दर्शकों का दिल जीता। नसीरुद्दीन की हिट लिस्ट में मासूम , ए वेडनेसडे, त्रिदेव, जाने भी दो यारों, मोहरा, इश्कियां, सरफरोश, मकबूल, चाइना गेट, इरादा, बाजार, स्पर्श और आक्रोश सहित कई फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें..ऋषि कपूर के अंतिम समय का वीडियो वायरल…

Bollywood actorBollywood newsIrrfan khanRishi Kapoor
Comments (0)
Add Comment