ट्यूशन के लिए निकली छात्रा की निर्मम हत्या, इलाके में दहशत

परिवार और पुलिस को गुमराह करता रहा आरोपी...

उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर हो रही अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। इस कड़ी में हापुड़ में बीए की 20 वर्षीय छात्रा की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। जहाँ ट्यूशन के लिए घर से निकली छात्रा की ऑटो चालक ने लोहे की रोड से पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

उधर छात्रा की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को पीएम के लिए भेज दिया और मामले एक आरोपी के गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..शोहदों का आतंक, इज्जत बचाने के लिए कुए में कूदी छात्रा,लेकिन..

बता दें कि मामला जनपद के थाना सिम्भावली क्षेत्र का है। वही इस मामले में पुलिस अधिकारियो की माने तो छात्रा अपने भाई के साथ सुबह के समय ट्यूशन के लिए गयी थी जिसको छात्रा का भाई टैक्सी पर बैठाकर चला गया था। उसके के बाद एक ऑटो चालक ने छात्रा की मौत की सूचना दी। जिस पर परिवार को शक हुआ। जब पुलिस ने पड़ताल की तो हत्या का खुलासा हुआ।

परिवार और पुलिस को गुमराह करता रहा आरोपी

बताया जा रहा है की गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव बदरखा का रहने वाला हसन थ्रीव्हीलर चलाता है । आरोपी इतना शातिर था की छात्रा की हत्या करने के बाद छात्रा को उसी के घर ले गया और मामले को रोड़ एक्सीडेंट बताने लगा। सुबह से शाम तक परिवार और पुलिस को गुमराह करने के बाद जब छात्रा की मौत हो गयी तो परिजनों ने चालक से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी।

किसी और से बात करने से था नाराज 

पुलिस ने अनुसार छात्रा और ऑटो चालक की आपस में बात भी होती थी और चालक छात्रा के फोन पर किसी से बात करने से नाराज था जिसको लेकर ऑटो चालक ने छात्रा के सिर पर लोहे की रोड से बार कर दिया और छात्रा की निर्मम हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

क्राइम न्यूजछात्रा की हत्याहापुड़ न्यूज
Comments (0)
Add Comment