शादी में थूक लगाकर बनाई जा रही थी रोटी, वीडियो हुआ वायरल

किसी शादी समारोह या मंडप पर खाना खाने से पहले जरूर देख लें यह वीडियो ...होड़ जाएंगे होश...

अगर आप किसी शादी समारोह या फिर किसी अन्य कार्यक्रम में किसी खाना बनाने वाले को बुलाते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक किसी शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा है।

ये भी पढ़ें..दसवीं की परीक्षा देने आई लड़की ने कर ली प्रेमी से शादी, परिवार को पता चलते ही….

मेरठ के एक मैरिज हाल हा वीडियो

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मेरठ के गढ़ रोड के एक मैरिज हॉल का है। वहीं हिंदू जागरण मंच ने नाराजगी जताते हुए मेडिकल थाने में मामला दर्ज करवाया और आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की है।

1 मिनट 5 सेकंड की वीडियो में एक शादी समारोह में रोटी बनाने वाला नानबाई रोटी बनाते वक्त लगातार रोटी के ऊपर थूक रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ हिंदू जागरण मंच ने इस वीडियो के बारे में पता लगाया तो सामने आया कि यह वीडियो मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के अरोमा गार्डन की है।

हिन्दू जागरण मंच ने दी तहरीर

फिर क्या था, हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ थाना मेडिकल पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया और रोटी बनाने वाले नानबाई के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस से जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

लेकिन यह वीडियो कब की है और इस वीडियो में रोटी बनाने वाला शख्स कौन है इसका खुलासा तभी होगा जब पुलिस अपनी जांच करेगी। हालांकि सचिन सिरोही की माने तो यह रोटी बनाते वक्त रोटी पर थूकने वाला शख्स सुहेल है ।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

आप वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह यह शख्स रोटी बनाते वक्त रोटी बनाने वाले पैड पर पहले थूक रहा है फिर उसके ऊपर रोटी रख रहा है और फिर उसके बाद रोटियों को तंदूर में सेक रहा है।

इस नानबाई की यह सारी करतूत वहां खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

Breads Prepared with spittingmeerutShadi me Thook Lagaakar Tandooree Rotisocial mediaviral videoथूक लगाकर बना रहा रोटीवायरल वीडियोशादी में थूक लगाकर रोटी
Comments (0)
Add Comment