लगातार पांचवीं हार पर दिखा रोहित शर्मा का दर्द, जानें कप्तान ने किसे बताया हार का जिम्मेदार

भारत के बेहतरीन बल्लेबाज और लिमिटेड ओवर्स के खतरनाक बल्लेबाज, हिटमैन जैसे कई ऐसे नामों से इस प्लेयर को जाना जाता है।

भारत के बेहतरीन खिलाड़ी और लिमिटेड ओवर्स के खतरनाक बल्लेबाज, हिटमैन जैसे कई ऐसे नामों से इस प्लेयर को जाना जाता है। वैसे तो आप सबको इन नामों से अंदाजा तो हो ही गया होगा। लेकिन फिर भी आपको बता ही देते है। उनका नाम रोहित शर्मा है। रोहित मुंबई इंडियंस के साथ सभी फ़ॉर्मेट में इंडिया के भी कप्तान है। इसके अलावा आपको बता दें कि रोहित को इंडियन टीम की कप्तानी मुंबई इंडियंस की कप्तानी के बल पर ही मिली है।

पांच बार के चैंपियंस टीम को पांच टीम्स से मिली हार:

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार नहीं बल्कि पांच बार IPL का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही है। इस वजह से ही रोहित के फ़ैन्स अक्सर उनके आलोचकों को इस बात को याद दिला कर चुप करा देते हैं। लेकिन इस IPL मुंबई इंडियंस का जो हाल है, उसमें ये वाला भौकाल आलोचकों पर जमाने के नहीं, बल्कि फैन्स के जख्मों पर मिर्ची डालने के काम आ रहा है। लोग कह रहे- पांच बार के चैंपियंस टीम को इस IPL पांच अलग-अलग टीम्स से हार मिली है।

इस IPL लगातार पांचवीं हार मिलने पर बोले रोहित:

पांच बार की चैंपियन टीम को इस सीजन में जब लगातार पांचवीं हार मिली तो टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी अपना दर्द नहीं छुपा सके। रोहित ने कहा कि इस मैच में बल्लेबाजी दिखी थी लेकिन फिर भी टीम 12 रन से चूक गई। कप्तान ने कहा, “हम अलग-अलग तरह के प्रयोग कर रहे हैं लेकिन कोई भी फार्मूला कारगर साबित नहीं हो रहा। लेकिन मैं पंजाब से जीत का श्रेय छीनना नहीं चाहूंगा। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।”

रोहित शर्मा ने आगे कहा, “अपनी टीम में कोई गलती ढूंढना कठिन है। हमने अच्छा खेला और जीत के काफी करीब पहुंचे लेकिन लगातार दो बल्लेबाजों के रन आउट होने से टीम को नुकसान हुआ। एक समय हम जीत की ओर बढ़ रहे थे लेकिन लय कायम नहीं रख पाने की वजह से पंजाब के गेंदबाजों को सफलता हासिल हुई।”

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

indian premier leagueIPLIPL 2022MIMI Captain Rohit SharmaMumbai IndiansMumbai Indians in IPL 2022Mumbai Indians vs Punjab KingsMumbai vs Punjab IPL 2022PBKSPBKS vs MIPunjab KingsRohit sharmaRohit Sharma post match statement
Comments (0)
Add Comment