रोहित शर्मा इंग्लैंड टेस्ट मैच से हुए बाहर, कोहली को छोड़ इस खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगा। लेकिन भारतीय टीम को यह मैच मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में खेलना होगा।

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगा। लेकिन भारतीय टीम को यह मैच मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में खेलना होगा। क्योंकि टीम के कप्तान इंग्लैंड पहुंचते ही कोरोना संक्रमित हो गए थे। फिलहाल कप्तान रोहित इस मैच का हिस्सा होने या नहीं इस पर अपडेट आ चुका है। आइये हम आपको बताते हैं रोहित शर्मा टीम की अगुवाई करेंगे या नहीं।

कप्तान रोहित हुए कोरोना संक्रमित:

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड पहुंचते ही रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए दी। लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे 4 दिनों का प्रैक्टिस मैच में रोहित टीम का हिस्सा थे। वहीं रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट से पहले ठीक नहीं हो पाएं हैं और अब उन्हें इस बड़े मुकाबले से बाहर ही रहना होगा। दूसरी तरफ रोहित की गैरमौजूदगी नें जसप्रीत बुमराह टीम के कप्तान होंगे।

जसप्रीत बुम्राह सम्हालेंगे टीम की कमान:

वहीं जसप्रीत बुमराह खुद टीम के नए कप्तान बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जिस वक्त भारतीय टीम के उपकप्तान बने थे उस वक्त उनसे पूछा गया था कि वो कप्तानी की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं? उस वक्त बुमराह ने कहा था कि अगर भविष्य में उन्हें ये जिम्मेदारी मिलेगी तो वो इसके लिए भी तैयार हैं। ऐसे में अगर रोहित के समय से ठीक नहीं होने पर बुमराह का ये सपना पूरा हो गया है।

इस दिन से खेला जाएगा टेस्ट मैच:

दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट पिछले साल की पांच मैच की टेस्ट सीरीज का बचा हुआ है। जिसे कोविड-19  आने के कारण रद्द कर दिया गया था। यह टेस्ट शुक्रवार से खेला जाएगा।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bcci newsbumrah new captainind vs engJasprit Bumrahlatest news about rohit sharmanews about rohit sharmarohit outRohit sharmarohit sharma covidrohit sharma outrohit shrama health condition
Comments (0)
Add Comment