रोहित शर्मा को प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

नेट अभ्यास के दौरान थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट नुवान सेनेविरत्ने द्वारा फेंकी गई गेंद जांघ पर लगी टी20 सीरीज का पहला मैच नई दिल्ली में रविवार 3 नवंबर को

स्पोर्ट्स डेस्क — भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच नई दिल्ली में रविवार 3 नवंबर को खेला जाना है। लेकिन उससे पहले टीम की चिंता बढ़ाने वाली खबर आई है, जिसमें कप्तान व सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। रोहित को प्रैक्टिस के दौरान बाईं जांघ पर गेंद लगी, जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

दरअसल रोहित शर्मा दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुक्रवार को प्रैक्टिस कर रहे थे इस दौरान व चोटिल हो गए। उन्हें नेट अभ्यास के दौरान थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट नुवान सेनेविरत्ने द्वारा फेंकी गई गेंद जांघ पर लगी। गेंद लगने के कारण रोहित को अभ्यास छोड़कर मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि रोहित तुरंत अपनी चोट की बर्फ से सिकाई करते दिखे। वे चोट को लेकर निराश भी नजर आए। हालांकि टीम प्रबंधन की ओर से रोहित की चोट को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है।

फिलहाल ये भी पता नहीं चल पा रहा कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। रोहित को तब चोट लगी जब सुबह के सत्र में टीम का अभ्यास शुरू हुआ ही था। टीम के थ्रोअर नुआन ने रोहित की ओर गेंद फेंकी, जिसे रोहित खेल नहीं पाए और गेंद सीधे उनकी जांघ पर जा लगी। रोहित ने तुरंत ग्ल्वस निकाले और दर्द से कराहते हुए बाहर निकल गए।

IND vs BAN-T20 सीरीजRohit Sharma injured
Comments (0)
Add Comment