आजमगढ़ में बड़ी डकैती को अंजाम देने जा रहे थे ईनामी बदमाश, दबोचे गए

अम्बेडकर नगर–अम्बेडकर नगर अलग अलग थाना क्षेत्रों में 25000 के इनामिया दो अभियुक्त सहित आठ लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला राजे सुल्तानपुर और आला पुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहाँ आलापुर थाना क्षेत्र से नौकरी के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करके रुपये वसूलने वाले इनामिया ठग को गिरफ्तार किया गया । राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के मल्लूपुर मझगवां निवासी इनामिया अपराधी टुनटुन तिवारी अपने सात साथियों के साथ अर्टिका कार से आजमगढ़ में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर एसएचओ राजेसुल्तानपुर पूरी टीम के साथ सभी अभियुक्तों को बनकटा मोड़ पर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक अर्टिका कार सहित दो अवैध तमंचा व कारतूस बरामद करने में पुलिस सफलता प्राप्त की।

छान बीन में जुटी पुलिस को पता चला कि ये सभी अभियुक्त आजमगढ़ में कही बड़ी लूट या डकैती की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे और पुलिस के हत्थे चढ़ गए और जेल के सलाखों के पीछे पहुच गए। गिरफ्तार अभियुक्त टुनटुन तिवारी पर पहले से ही दो दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज है। इसके साथ पकड़े गए सभी 6 अभियुक्त आजमगढ़ जनपद के निवासी बताए जा रहे है। फिलहाल अपने मंसूबे में कामयाब होने से पहले ही ये शातिर अपराधी योजना बनाते समय ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल की राह पकड़ा दी।

(रिपोर्ट-कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर )

robbery in Azamgarh
Comments (0)
Add Comment