रणवीर-दीपिका का मुंबई में आज ग्रैंड रिसेप्शन,प्रियंका-निक होंगे खास मेहमान…

मनोरंजन डेस्क — रणवीर-दीपिका पादुकोण का आज मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन हैं. इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को शादी के बाद आज ये कपल मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दे रहे हैं.

रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी में बॉलीवुड सेलेब्स को नहीं बुलाया था. लेकिन आज मुंबई में होने वाले इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई नामी चेहरों के शामिल होने की उम्मीद है. 

वहीं रिसेप्शन पार्टी कवर करने के लिए मीडिया को भी खास इन्वीटेशन भेजे गए हैं. दीपिका और रणवीर ने रिसेप्शन में पहुंचने वाले मेहमानों से खास रिक्वेस्ट की है. उन्होंने अपने मेहमानों से कहा कि वो उनकी शादी में गिफ्ट लेकर न आएं.  नीचे दी गई तस्वीर को आप अगर ध्यान से पढ़ेंगे तो उन्होंने इसमें खास तौर पर मेनशन किया है कि पार्टी में शरीक होने वाले लोग उनके लिए गिफ्ट लेकर न आएं. यदि कोई कुछ देना चाहता है तो आप तोहफे न देकर उनकी फाउंडेश को डोनेट कर दें.

ये होंगे खास मेहमान…

दीपिका की खास दोस्त प्रियंका चोपड़ा भी आज से तीन दिन बाद अपने मंगेतर निक जोनास के साथ शादी करने वाली हैं. फिलहाल निक और प्रियंका दोनों ही मुंबई में हैं और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में खास मेहमान बनकर पहुंच सकते हैं. प्रियंका सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह की भी काफी अच्छी दोस्त हैं.

बता दें कि इटली के लेक कोमो में एक निजी समारोह में शादी करने के बाद मुंबई लौटे रणवीर और दीपिका सेलिब्रेशन में व्यस्त हैं. शादी के बाद 21 नवंबर को रणवीर और दीपिका ने बेंगलुरू में एक शानदार रिसेप्शन होस्ट किया था. 

Comments (0)
Add Comment