लॉकडाउन में भी यहां चल रहा था सेक्स रैकेट, रंगे हाथ पकड़ी गई लड़कियां

sex racket- एक ओर जहाँ कोरोना वायरस पूरे भारत में अपने पैर पसार चुका है, जिसको लेकर देश में लॉकडाउन चल रहा है, और लोगों को इस ला इलाज बीमरी से बचाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पाढ़ पढ़या जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन तो दूर उसका मजाक बना दिया है।

ये भी पढ़ें..पति के साथ मिलकर बेटी ने की पिता की हत्या, बस ये थी वजह

वहीं नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने पूरी दुनिया के होश उडा दिए। दरअसल ग्रेटर नोएडा इलाके में लॉकडाउन के दौरान चप्पे-चप्पे पर मौजूद पुलिस से बेफिक्र एक गैंग जिस्मफरोशी का धंधा (sex racket) चला रहा था। यह अड्डा एक गेस्ट हाउस में चल रहा था। पुलिस ने जब छापा मारा तो उनके होश उड़ गए पुलिस ने मौके से रंग हाथ दो लड़कियां, ग्राहक और गेस्ट हाउस कर्मचारी धर दबोचा।

आपत्तिजनक सामन बरामद

उधर (sex racket) घटना की पुष्टि करते हुए ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि छापा सिग्मा-1 सोसायटी स्थित गेस्ट हाउस में मारा गया। इस बारे में पुलिस ने थाना-बीटा-2 में केस दर्ज कर दिया है। पुलिस ने छापे में गेस्ट हाउस मालिक अनीश कश्यप, मैनेजर दीपाल कृष्ण सहित राहुल, नीरज के संग दो महिलाओं को भी पकड़ा है।

छापे के दौरान पुलिस को मौके से कई आपत्ति जनक सामानों के साथ 7 मोबाइल फोन, स्कूटी, 2 बाइक, कई एटीएम कार्ड, गर्भ निरोधक गोलियां और करीब 12 हजार रुपये नकद बरामद किया।

ये भी पढ़ें..यूपीः पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, प्रशांत कुमार बने एडीजी कानून व्यवस्था

aadhar cardATM cardbikeBody TradeContraceptiveCoronaDCPGreater Noida AreaGreater Noida DCPLockdownnoida policesex racket
Comments (0)
Add Comment