Oops Moment का शिकार हुई रकुल प्रीत, अचानक तेज हवा में उड़ गई स्कर्ट, देखते रह गए लोग

Oops Moment का शिकार हुई रकुल प्रीत, अचानक तेज हवा में उड़ने लगी स्कर्ट, तस्वीरें हुई वायरल

फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. रकुल जल्द ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ मूवी में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें..अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में जमकर हुई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव- Video वायरल…

अचानक हवा में उड़ गए ड्रेस…

रकुल प्रीत इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जिसका इजहार वह सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं. यह फिल्म है MayDay. इन सबके बीच रकुल अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं.

अब हाल ही में उनका समर लुक खूब चर्चा में रहा. लेकिन, स्टाइलिश होने के साथ रकुल प्रीत का यह लुक उनके लिए प्रॉब्लम का कारण भी बन गया.

कैमरे में कैद हुई तस्वीरें…

रकुलप्रीत अपनी इस ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हो गईं. दरअसल, रकुल प्रीत हाल ही में लेमन येलो कलर की ड्रेस और डेनिम जैकेट में नजर आईं.

लेकिन, जैसे ही रकुल फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए रुकीं, उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी. एक्ट्रेस ने हाथ से अपनी ड्रेस पकड़ते हुए जैसे-तैसे बात तो संभाल ली, लेकिन कैमरे की नजर से यह सब नहीं बच सका.

रकुल प्रीत ने खरीदी 80 हजार का बैक

हालांकि, रकुल प्रीत इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही थीं. इस दौरान उनके बैग की भी खूब चर्चा रही. जो उन्होंने कैरी किया था. इस बैग की कीमत चर्चा का विषय बना हुआ है.रकुल ने Vintage Suede Bag कैरी किया था. जिसकी कीमत 80,956 रुपए है. यह बैग Yves Saint Laurent ब्रांड का है.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bollywood actress oops momentbollywood news in hindirakul preet oops momentrakul preet singhRakul Preet Singh oops momentRakul Preet Singh Wardrobe Malfuntionरकुल प्रीत सिंहरकुल प्रीत सिंह ऊप्स मूमेंट
Comments (0)
Add Comment