2022 में चाचा शिवपाल को दूंगा राज्यसभा का टिकट: अखिलेश यादव

लखनऊ — समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बयान दिया है कि 2022 में मैं चाचा शिवपाल को राज्यसभा का टिकट देंगे। उनका यह बयान पार्टी और परिवार में चल रहे अन्तर्कलह को खत्म करने की दिशा में बढ़ाया गया कदम माना जा रहा है।

दरअसल एक कार्यक्रम शिरकत करने आये अखिलेश से जब परिवार के बिखरने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि किसी का भी परिवार नहीं टूटना चाहिए। हमारा परिवार भी नहीं टूटा है।जब कुर्सी थी तो झगड़ा था। अब कुर्सी नहीं तो कोई झगड़ा नहीं। चाचा शिवपाल यादव से रिश्ते को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है। हम होली पर मिले थे। मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया।

राज्यसभा की सीट न देने के सवाल पर बोले कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को मैं राज्यसभा का टिकट दे दूंगा। वो राज्यसभा में रहेंगे तो काफी चीजें बेहतर हो जाएंगी।अखिनेश ने कहा नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से ही मुख्यमंत्री बनाया। क्या मैं खरा नहीं उतरा। नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया, जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

सीएम योगी के  दिए गए एक बयान पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मैं हिंदू हूं लेकिन बैकवर्ड हिंदू हूं इसका मुझे गर्व है। मैं भी व्रत रखता हूं लेकिन कभी इसका प्रचार नहीं करता। अखिलेश बोले कि कि बीजेपी ये तय नहीं करेगी कि मैं किस भगवान की पूजा करूं और किसी नहीं। इस बार मैं भी नवरात्रि का व्रत रखूंगा और फोटो भी ट्वीट करूंगा।

 

Comments (0)
Add Comment