रक्षक बना भक्षकः 3 दिन तक थाने में महिला का किया रेप, SP ने की बड़ी कार्यवाई…

पति की प्रताड़ना की शिकायत करने आई महिला के साथ सब इंस्पेक्टर ने थाने में तीन दिन किया रेप

पुलिस प्रशान में उस वक्त हड़कंप मच गया था जब थाने में पति की प्रताड़ना से परेशान होकर रिपोर्ट दर्ज कराने आई महिला के साथ थाना परिसर में रेप की घटना सामने आई. वहीं आनन-फानन में आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह के खिलाफ सरकार ने कड़ा फैसला लेते हुए उसे बर्खास्त कर दिया है.

ये भी पढ़ें..अंधे प्यार के चक्कर में हत्यारी बनी मां, पहले पति को तड़पा-तड़पा कर मारा फिर बेटे को उतारा मौत के घाट

तीन दिन पहले हुई इस घटना ने पुलिस महकमे को एक बार फिर शर्मसार कर दिया था. उसके बाद अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर राज्य सरकार ने आरोपी के पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुये उसे निलंबित नहीं, बल्कि सीधे बर्खास्त कर दिया है.

हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद निलंबित

वहीं पुलिस एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जयपुर रेंज के आईजी हवा सिंह घुमारिया ने भरत सिंह की बर्खास्ती आदेश दे दिये हैं. यही नहीं इस मामले में संलिप्त रहे हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद को निलंबित कर दिया गया है.

हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद पर पीड़िता के दस्तावेजों में गड़बड़ी करने का आरोप है. SI भरत सिंह के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किये जाने के साथ ही पुलिस ने उसे रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी भरत सिंह को सोमवार को कठूमर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

तीन दिन किया रेप…

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को राजस्थान के खेड़ली थाने में 26 वर्षीय महिला से रेप का मामला दर्ज हुआ था. पीड़िता का आरोप है कि खेड़ली थाने में तैनात SI भरत सिंह ने उसके साथ थाना परिसर में स्थित अपने आवास में 3 दिन तक अलग-अलग बार रेप किया.

मामला सामने आने के बार पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद खाकी पर लगे दाग को धोने के लिये पुलिस महकमे ने सोमवार आरोपी सब इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने के आदेश जारी कर दिये.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Accused of rape Police Sub Inspector Bharat Singh DismissedAlwar NewsCrime in Rajasthancrime storyHead constable suspendedrajasthan newsअपराध पर अंकुश की कवायदअशोक गहलोत सरकारपुलिस सब इंस्पेस्टर पर बलात्कार का आरोपराजस्थान पुलिस का कड़ा फैसला
Comments (0)
Add Comment