अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी, स्मृति से ‘बदले’ की रणनीति पर काम कर रही कांग्रेस

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अजय राय शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सामने ऐलान किया कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। काशी पहुंचने पर अजय राय का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। प्रियंका गांधी चाहें तो वाराणसी से चुनाव लड़ सकती हैं, हमारा एक-एक कार्यकर्ता उनके लिए जान लगा देगा।

महादेव की धरती से बिगुल बज चुका है

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी बौखला गयी हैं। वह 13 रुपये प्रति किलो के हिसाब से चीनी उपलब्ध करा रही थी। पूछा कि क्या चीनी 13 रुपये प्रति किलो मिलती है? अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उसी विश्वास के साथ आम जनता के बीच जाएंगे। अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी के सिपाही और कार्यकर्ता ने पूरी ताकत से बीजेपी और नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ी, अब चंदौली से गाजियाबाद तक लड़ाई लड़ी जाएगी। बनारस की धरती महादेव की धरती है। महादेव की धरती से बिगुल बज चुका है। जिसका असर पूरे प्रदेश में देखने को मिलेगा। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी।

ये भी पढ़ें..BJP की महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल, MLA बोलीं…

अपने पहले कदम के बारे में बताते हुए अजय राय ने कहा कि वह एक सामान्य कार्यकर्ता और सरल व्यक्ति हैं। सबसे पहले हम ग़ाज़ीपुर के शहीदों को नमन करने जा रहे हैं। अजय राय ने कहा कि इस राज्य में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी, महंगाई और लोगों को डरा कर अपने साथ लेना है। वे लोगों को ईडी-सीबीआई का डर दिखाकर माहौल खराब कर रहे हैं। अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक जो प्रेम का संदेश दिया है, खड़गे साहब और हमारी नेता प्रियंका गांधी ने जो संदेश दिया है, उसे प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाएंगे।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ajay RaiAmethiAmethi Lok Sabha 2019 ResultAmethi Lok Sabha HistoryAmethi Lok Sabha MuslimAmethi Lok Sabha SeatAmethi Lok Sabha Seat EquationbjpCongressLok Sabha Elections-2024rahul gandhiRahul Gandhi Contest AmethiSmriti Iraniअजय रायअमेठीअमेठी लोकसभा सीटकांग्रेसबीजेपीराहुल गांधीराहुल गांधी चुनाव लड़ें अमेठीलोकसभा चुनाव-2024स्मृति ईरानी
Comments (0)
Add Comment