Atiq Ahmed: साबरमती जेल से अतीक प्रयागराज के लिए रवाना, बोला- इनकी नीयत ठीक नहीं

उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed ) पर कानून का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. अब उसे गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाया जा रहा है. पुलिस अतीक को लेकर यूपी के लिए रवाना हो गई है. अतीक अहमद को लाने के लिए जो पुलिस टीम गुजरात भेजी गई है उसमें एक असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर और 2 इंस्पेक्टर के साथ ही 30 कॉन्स्टेबल हैं.

बताया गया है कि अतीक को लाए जाने का पूरा पैटर्न पहले की तरह की होगा. उसे इस बार भी उसी रास्ते से लाए जाने की तैयारी है जिस रास्ते से पिछली बार लाया गया था. अतीक को लाने के लिए जो प्रिजन वैन भेजी गई है, उसमें बायोमेट्रिक लॉक लगा हुआ है. यानी इसे मैनुअल तरीके से नहीं खोला जा सकेगा. अतीक को लाने के लिए पुलिस वालों ने अपनी बॉडी पर कैमरा लगा ताकि अतीक को साबरमती से प्रयागराज ले जाने की पूरी वारदात रिकॉर्ड हो सके. प्रयागराज पुलिस अपनी कस्टडी में लेने के बाद दोनों भाइयों का आमना-सामना भी करा सकती है.

ये भी पढ़ें..Sachin Pilot: सचिन पायलट ने गहलोत सरकार के खिलाफ फिर खोला मोर्चा, वार्निंग के बाद भी किया अनशन

दरअसल, अब अतीक और उसके बेटे अली समेत 13 के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है. प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है.दरअसल, प्रयागराज की जाफरी कॉलोनी निवासी साबिर की शिकायत पर पुलिस ने अतीक अहमद, उसके पुत्र अली, असलम मंत्री, असद कालिया, शकील, शाकिर, सबी अब्बास, फैजान को एक करोड़ की रंगदारी, जानलेवा हमला व हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. जेल से साजिश नामी, अफ्फान, महमूद, मौद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

साबिर ने पुलिस को बताया कि 14 अप्रैल 2019 को वह अपने चकिया स्थित आवास पर था. इसी दौरान अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के कहने पर उसका बेटा अली अपने अन्य साथियों के साथ हथियार लेकर पहुंच गया. उसके पास पिस्टल और रायफल थी. वे सभी घर के बाहर खड़े हो गए और उसे बुलाने लगे. एफआईआर होने के बाद अतीक को लेने पुलिस साबरमती जेल पहुंची है.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

atiq ahmedAtiq Ahmed caseAtiq Ahmed familyAtiq Ahmed jailAtiq Ahmed sonAtiq Ahmed wifeprayagrajUmesh Pal ShootoutUmesh Pal Shootout Caseup newsuttar pradeshअतीक अहमदअतीक अहमद का विवादित पोस्टरअतीक अहमद के घर से मिला पोस्टरअतीक अहमद न्यूजउत्तर प्रदेशयूपी न्यूज
Comments (0)
Add Comment