Bathinda: बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवान शहीद , इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

जाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायंरिग (Firing Bathinda) की घटना सामने आई है। इस फायरिंग में चार सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूके इलाके को सील कर दिया गया है। किसी को जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कैंट में फायरिंग हुई है जिसमें 4 सुरक्षकर्मियों की मौत हो गई है। घटना के बाज पूरे इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि हमलावर सादे कपड़ों में था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है।

इस घटना के बारे दक्षिण पश्चिमी कमांड द्वारा दी जानकारी मुताबिक बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज तड़के करीब 04:35 बजे फायरिंग की घटना में चार लोग हताहत हुए। स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया है, साथ ही पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें..Corona In UP: तेजी से बढ़ रहा कोरोना, लखनऊ में मास्क लगाना हुआ अनिवार्य, गाइडलाइन जारी

बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में जिन 4 लोगों की जान गई है वे 80 मीडियम रेजिमेंट के हैं। फायरिंग ऑफिसर्स मेस में हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले यूनिट गार्ड के रूम से एक इनसास एसॉल्ट राइफल गायब हुई थी। हालांकि बठिंडा के एसएसपी ने किसी भी आतंकी हमले से इनकार किया है। पुलिस इसे आपसी टकराव की घटना बता रही है। फिलहाल पुलिस को भी मिलिट्री स्टेशन के अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

उल्लेखनीय है कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन शहर से लगा है। ये काफी बड़ा और पुराना मिलिट्री स्टेशन है। पहले यह शहर से काफी दूर था, लेकिन शहर में विस्तार के साथ अब मिलिट्री स्टेशन रिहायशी इलाके के नजदीक आ गया है। किसी भी सामान्य वाहन से बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के बाहर तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। हालांकि इस स्टेशन के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहते हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

4 जवान शहीदBathinda FiringBathinda Military StationBathinda Military Station Firingbhatinda-statepunjab newsPunjab policeइलाके में सर्च ऑपरेशन जारीपंजाबबठिंडामिलिट्री स्टेशन में फायरिंग
Comments (0)
Add Comment