कानपुर में PUBG गेम खेलते-खेलते युवक ने दे दी जान

पुलिस ने युवक का फोन कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

कानपुरः यूपी के कानपुर जिले में पबजी गेम (PUBG) खेलते-खेलते अचानक एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. काफी देर तक जब युवक वापस नहीं आया तो उसका दोस्त कमरे में पहुंचा कमरे का नजारा देख उसके होश उड़ गए. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी.वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें.. अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, मौके पर मौत

दरअसल चकेरी निवासी राहुल टेंट हाउस की दुकान में काम करता है. राहुल ने रविवार को बताया कि कर्मचारी नगर के निवासी मृतक सुरेन्द्र (27) भी टेंट हाउस की दुकान में साथ काम करता है. शनिवार को दोनो साथ में बैठकर मोबाइल फोन पर पबजी गेम (PUBG) खेल रहा था. गेम खेलते समय सुरेन्द्र अचानक उठकर अपने कमरे में चला गया.राहुल ने बताया कि थोड़ी देर बाद जब वह कमरे में गया तो युवक का शव रस्सी के सहारे पंखे से लटक रहा था.

ये भी पढ़ें.. कोरोना का खौफ: लखनऊ में सभी सिनेमा हॉल, क्लब व जिम बंद

इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस सुरेंद्र को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.वहीं ने बताया कि मृतक सुरेंद्र के परिवार में कोई नहीं है. उसके माता-पिता का कुछ साल पहले देहांत हो गया था. पुलिस ने सुरेंद्र का फोन कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

Comments (0)
Add Comment